बच्ची के पिता को ट्रैफ़िक नियमों का पालन करना चाहिए था : हेमा मालिनी

बच्ची के पिता को ट्रैफ़िक नियमों का पालन करना चाहिए था : हेमा मालिनी

हेमा मालिनी (फाइल फोटो)

मुंबई:

अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी ने करीब एक हफ़्ते पहले दौसा में जयपुर-आगरा हाइवे पर हुए एक्सीडेंट के बाद पहली बार ट्वीटर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हादसे के लिए मृत बच्ची चिन्नी के पिता को दोषी ठहराया है।
 
हेमा मालिनी ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘मेरा दिल उस बच्ची के लिए रोता है जिसने बेवजह अपनी ज़िंदगी गंवा दी और उसके परिवार वालों को इस हादसे में चोटें आईं। काश, कि उसके पिता ट्रैफ़िक नियमों का पालन करते तो यह दुर्घटना टल सकती थी और उस बच्ची की जान बच सकती थी।’
 

हेमा ने कल रात से लेकर आज सुबह तक एक के बाद एक कई ट्वीट की जिसमें पहले तो उन्होंने उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना करने वाले शुभचिंतकों और प्रशंसकों को धन्यवाद किया लेकिन फिर उन्होंने इस हादसे को लेकर मीडिया की कवरेज के ख़िलाफ़ जमकर अपनी भड़ास भी निकाली।

मीडिया को जमकर कोसा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, ‘सेंसेशन के लिए भूखी मीडिया और जनता के कुछ लोगों ने उस वक़्त भी मेरी छवि बिगाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी जब मैं असहाय थी और गहरे सदमे में थी, मैं उन लोगों से सिर्फ़ इतना कह सकती हूँ शेम ऑन यू एंड गॉड ब्लेस यू।’
 
हेमा मालिनी की मर्सिडीज़ गाड़ी और एक ऑल्टो कार की टक्कर में चार साल की एक बच्ची चिन्नी की मौत हो गई थी और पांच लोग बुरी तरह से ज़ख्मी हो गए थे।
 
हेमा मालिनी के ड्राइवर को हादसे के दिन ही गिरफ़्तार करने के बाद ज़मानत पर रिहा कर दिया गया था, लेकिन अपने इस ताज़ा ट्वीट के ज़रिए उन्होंने कहीं न कहीं उस दुर्घटना के लिए अपने ड्राइवर को क्लीन चिट देते हुए पीड़ित परिवार को दोषी ठहराया है।