सड़क दुर्घटना में प्रभावित परिवार की वित्तीय मदद करेंगी हेमा मालिनी

सड़क दुर्घटना में प्रभावित परिवार की वित्तीय मदद करेंगी हेमा मालिनी

मुंबई:

अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने दौसा जिले के सड़क हादसे के प्रभावित परिवार को वित्तीय सहायता की पेशकश की है। दौसा जिले में हेमा की मर्सेडीज कार के एक अन्य कार से टकराने पर एक बच्ची की मौत हो गई थी और हेमा मालिनी व चार अन्य घायल हो गए थे। हेमा को शनिवार जयपुर के एक अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

बॉलीवुड से राजनीति में आईं 66 वर्षीय सांसद शनिवार को चार्टर्ड विमान से मुंबई पहुंचीं। उनके साथ उनकी बेटी ईशा देओल और दामाद भरत तख्तानी थे। जुहू में हेमामालिनी के निवास के बाहर संवाददाताओं से बाचतीत करते हुए ईशा ने कहा, ‘मेरी मां हताहतों के परिवारों की मदद करेंगी। वह ऐसा इसलिए नहीं कर रही हैं क्योंकि वह नेता हैं बल्कि इसलिए कर रही हैं क्योंकि वह एक अच्छी इंसान भी हैं।’

गुरुवार को राजस्थान के दौसा जिले में हेमा की कार विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य कार से टकरा गई थी। इस दुर्घटना में चार साल की एक बच्ची की मौत हो गई और अभिनेत्री सहित पांच अन्य लोग घायल हो गए थे।

ईशा ने कहा, ‘जब दुर्घटना हुई तब मम्मी की जो हालत थी वो किसी और के बारे में कैसे सोच सकती थीं। कोई भी नहीं सोच पा रहा था। हमें अफसोस है कि उस परिवार ने एक अपना खोया है।’ उन्होंने कहा, ‘जब हादसा हुआ, तब वह नींद में थीं। उन्होंने सभी से अपना सीट बेल्ट लगा लेने को कहा था। लेकिन अचानक पीछे से जोर का धक्का लगा।’

उन्होंने कहा, ‘यह हादसा बहुत बुरा था। यह स्तब्ध कर देने वाला था कोई भी बात करने या कुछ सोचने की स्थिति में नहीं था।’ ईशा ने बताया कि हेमा मालिनी को फिलहाल कुछ समय आराम की सलाह दी गई है।

उन्होंने कहा, ‘डॉक्टरों ने उन्हें घर में आराम करने की सलाह दी है। वह अब थोड़ा बेहतर हैं, वह ठीक हैं। वह अब आराम चाहती हैं। वह किसी से मिल नहीं रही हैं। वह एक-दो दिन आराम करेंगी, फिर लोगों से मिलेंगी।’ हेमामालिनी का शुक्रवार को जयपुर के फोर्टिस अस्पताल में ऑपरेशन हुआ था। शनिवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई। उनकी नाक में आए मामूली फ्रैक्चर के लिए भी उनका इलाज किया गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दुर्घटना के समय हेमा की कार महेश चंद ठाकुर चला रहा था। घटना के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।