NDTV Khabar

एसटीएफ ने सेब की पेटी में बंद 40 किलोग्राम हेरोइन की जब्त

पुलिस की शुरुआती पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि उसके पास इतनी बड़ी मात्रा में  हेरोइन पाकिस्तान से आया था. पुलिस अब आरोपी के अन्य साथियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एसटीएफ ने सेब की पेटी में बंद 40 किलोग्राम हेरोइन की जब्त

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

स्पेशल टास्क फोर्स( एसटीएफ) ने लुधियाना- चंडीगढ़ रोड पर जांच के दौरान एक कार से 40 किलोग्राम हेरोइन जब्त किया है. पुलिस के अनुसार हेरोइन सेब की पेटी में छिपाकर रखा गया है. पुलिस ने इस मामले कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमनें कार को चेक पोस्ट पर जांच के लिए रोका था. कार की तलाशी के दौरान ही हमें अंदर कुछ सेब की पेटियां रखीं मिली.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: ड्रग रैकेट चलाने के मामले में पुलिस के हत्थे चढ़े तीन आरोपी, 20 करोड़ की हेरोइन जब्त


हमनें जब कार चालक से पूछा कि पेटियों में क्या है तो उसने पेटी में सेब रखे होने की बात कही. लेकिन उसकी घबराहट देखने के बाद हमनें पेटी की जांच शुरू की. इसी दौरान हमें पेटी के अंदर सेब के नीचे से हेरोइन मिलीं. इस मामले में पुलिस ने फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस की शुरुआती पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि उसके पास इतनी बड़ी मात्रा में  हेरोइन पाकिस्तान से आया था. पुलिस अब आरोपी के अन्य साथियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement