केरल में हाईटेक एटीएम डकैती : पुलिस को विदेशी नागरिकों पर संदेह-इंटरपोल से मांगेगी मदद

केरल में हाईटेक एटीएम डकैती : पुलिस को विदेशी नागरिकों पर संदेह-इंटरपोल से मांगेगी मदद

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

खास बातें

  • पुलिस ने तीन विदेशी नागरिकों पर संदेह जताया
  • संदिग्ध इलेक्ट्रॉनिक उपकरण लगा हुआ पाया गया
  • एटीएम काउंटर से भी साक्ष्य एकत्र किए गए
तिरुवनंतपुरम:

केरल पुलिस ने मंगलवार को तीन विदेशी नागरिकों पर संदेह जताया जो हाईटेक एटीएम डकैती में संलिप्त हो सकते हैं। इस मामले में पुलिस ने इंटरपोल की मदद लेने का निर्णय किया है।

एडीजीपी बी. संध्या, रेंज आईजी मनोज अब्राहम और साइबर तथा तकनीकी विशेषज्ञों सहित शीर्ष पुलिस अधिकारियों ने वेल्लायम्बलम के अलथारा जंक्शन स्थित सार्वजनिक उपक्रम के बैंक के एटीएम का दौरा किया जहां एक संदिग्ध इलेक्ट्रॉनिक उपकरण लगा हुआ पाया गया। उन्होंने एटीएम काउंटर से भी साक्ष्य एकत्र किए।

संध्या ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि चूंकि इसमें विदेशियों के शामिल होने का संदेह है इसलिए केरल पुलिस दोषियों को पकड़ने के लिए इंटरपोल की मदद मांगेगी।

उन्होंने कहा, ''हम इंटरपोल से मदद मांगेंगे। हम अब साक्ष्य जुटा रहे हैं।'' नगर पुलिस आयुक्त जी. स्पारजन कुमार ने कहा कि पुलिस तीन लोगों का पता लगाने का प्रयास कर रही है, जिनकी तस्वीरें सीसीटीवी से निकाली गई हैं।

उन्होंने कहा, ''हमने सीसीटीवी के विजुअल्स को देखा है और तीन विदेशियों की तस्वीर मिली है। हमें संदेह है कि एटीएम डकैती में उनका हाथ है।'' उन्होंने कहा, ''हमने अपनी जांच तेज कर दी है ताकि उनका पता लगा सकें और उनकी पहचान का पता लगा सकें। हम यह भी जांच कर रहे हैं कि क्या अपराध में और लोग शामिल थे।'' 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com