NDTV Khabar

हाई स्कूल के छात्र ने किया आठवीं कक्षा की छात्रा से बलात्कार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना भावनपुर क्षेत्र में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक दलित छात्रा के साथ उसके एक पड़ोसी युवक ने बलात्कार किया। घटना के बाद आरोपी युवक फरार हो गया।
मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना भावनपुर क्षेत्र में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक दलित छात्रा के साथ उसके एक पड़ोसी युवक ने बलात्कार किया। घटना के बाद आरोपी युवक फरार हो गया।
 
थाना भावनपुर प्रभारी ने शुक्रवार को घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार देर शाम थाना क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीय लड़की को उसका एक पडोसी हाई स्कूल का छात्र राहुल गुर्जर बहला फुसला कर जंगल में ले गया जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने किशोरी को इस घटना की शिकायत किसी से करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।
 
घटना के अगले दिन यानी गुरुवार को किसी तरह बलात्कार की शिकार किशोरी के परिजनों ने साहस दिखाते हुए भावनपुर थाने में आरोपी के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई।
 
डॉक्टरी रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि होने के बाद भावनपुर पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी के खिलाफ बलात्कार करने और पीड़िता के दलित होने के कारण एससी, एसटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement