यह ख़बर 08 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

हिमाचल के फरार विधायक रामकुमार ने किया सरेंडर

खास बातें

  • हत्या के मामले में कई हफ्तों से फरार हिमाचल प्रदेश के नवनिर्वाचित कांग्रेसी विधायक राम कुमार चौधरी ने मंगलवार को पंचकुला की एक अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया।
चंडीगढ़:

हत्या के मामले में कई हफ्तों से फरार हिमाचल प्रदेश के नवनिर्वाचित कांग्रेसी विधायक राम कुमार चौधरी ने मंगलवार को पंचकुला की एक अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया।

हरियाणा सरकार ने इस फरार विधायक की सूचना देने वाले को दो लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी।

हरियाण पुलिस के अतिरिक्त महानिदेशक केके शर्मा ने बताया कि विधायक ने आज पंचकुला के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष आत्मसमर्पण किया। चौधरी को बाद में पंचकुला की एक अदालत में पेश किया गया जहां से चौधरी को छह दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस समिति के महासचिव चौधरी को हाल ही में दून विधानसभा क्षेत्र से जीत हासिल हुई है।

गौरतलब है कि पंचकुला में 22 नवंबर को पंजाब के होशियारपुर की ज्योति नाम की लडकी मृत पाई गई थी और हरियाणा पुलिस इसी मामले में चौधरी की तलाश कर रही थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में जख्म के कारण मौत होने की बात सामने आई और उसके मोबाइल फोन की जांच से पुलिस को चौधरी पर शक हुआ। लड़की के पिता बूटी राम ने हरियाणा पुलिस में दर्ज कराई शिकायत में आरोप लगाया है कि चौधरी का उनकी बेटी से नजदीकी संबंध था और हत्या में उसकी भूमिका हो सकती है।