राहुल और प्रियंका गांधी के खिलाफ FB पर पोस्ट लिखना पड़ा महंगा, पुलिस ने दर्ज किया केस

राहुल और प्रियंका के खिलाफ टिप्पणी करने के आरोप में एक स्थानीय निवासी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

राहुल और प्रियंका गांधी के खिलाफ FB पर पोस्ट लिखना पड़ा महंगा, पुलिस ने दर्ज किया केस

बहन प्रियंका गांधी के साथ राहुल गांधी. (फाइल तस्वीर)

खास बातें

  • राहुल और प्रियंका के खिलाफ की थी अपमानजनक टिप्पणी
  • पुलिस ने दर्ज किया युवक के खिलाफ केस दर्ज
  • कहा- केस दर्ज हो गया, जल्द हो जाएगी गिरफ्तारी
शिमला:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका वाड्रा के खिलाफ फेसबुक पर अपमानजनक टिप्पणी लिखना हिमाचल प्रदेश के एक युवक को महंगा पड़ गया. राहुल और प्रियंका के खिलाफ टिप्पणी करने के आरोप में एक स्थानीय निवासी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. शिमला के पुलिस उपाधीक्षक ने प्रमोद शुक्ला ने बताया कि इस मामले में हिमाचल युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने रणबीर सिंह नेगी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. इस पर कार्रवाई करते हुए सदर थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 295 ए और 505(2) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

उन्होंने बताया कि आरोपी की जल्दी ही गिरफ्तारी की जाएगी. नेगी ने 21 दिसम्बर को हिंदी में किए एक फेसबुक पोस्ट में कांग्रेस अध्यक्ष और उनकी बहन के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी. 

तीन राज्यों में सरकार बनाने के बाद अब प्रियंका गांधी के साथ छुट्टी मनाने निकले राहुल गांधी, रास्ते में गाड़ी रोक ढाबे पर किया नाश्ता

बता दें, पांच राज्यों में चुनाव के लिए प्रचार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा और उनके बच्चों के साथ छुट्टी मनाने के लिए हिमाचल प्रदेश के शिमला गए हुए हैं. प्रियंका के साथ राहुल सड़क मार्ग से शिमला पहुंचे. वह छराबरा में प्रियंका का निर्माणाधीन मकान देखने भी गए. रास्ते में राहुल सोलन जिले में एक ढाबे पर कुछ मिनट के लिए रुके और चाय-नाश्ता किया. राहुल, प्रियंका और उनके बच्चे छराबरा के एक होटल में रुके हुए थे.

राहुल गांधी ने हरेन पंड्या, जज लोया सहित गिनाए 7 नाम, कहा- इन्हें किसी ने नहीं मारा...खुद मर गए

गौरतलब है कि राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने सरकार बनाई है. कांग्रेस ने राजस्थान में 200 में से 99 सीटें हासिल की हैं, वहीं मध्य प्रदेश में 230 सीटों में 114 सीटें जीती हैं. इसके अलावा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने स्पष्ट बहुमत हासिल किया है. छत्तीसगढ़ की 90 सीटों में 68 पर जीत दर्ज की है. इन तीनों राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार थी. राजस्थान में अशोक गहलोत, मध्य प्रदेश में कमलनाथ और छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल मुख्यमंत्री बने हैं.

(इनपुट- भाषा)

फारुख अब्दुल्ला ने कहा- राहुल गांधी अब ‘पप्पू' नहीं रहे, बताई यह वजह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO- PM पर राहुल गांधी के बयान से बवाल