हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के 18 नए मामले, कुल संख्या बढ़कर 111 हुई

अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी.उन्होंने बताया कि चार महिलाओं समेत 13 लोग कांगड़ा जिले में, चार व्यक्ति मंडी में और एक व्यक्ति कुल्लू जिले में संक्रमित पाया गया. 

हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के 18 नए मामले, कुल संख्या बढ़कर 111 हुई

प्रतीकात्मक तस्वीर

शिमला:

हिमाचल प्रदेश में 18 और व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इससे राज्य में कोविड-19 के मामले बढ़ कर 111 हो गए हैं. अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी.उन्होंने बताया कि चार महिलाओं समेत 13 लोग कांगड़ा जिले में, चार व्यक्ति मंडी में और एक व्यक्ति कुल्लू जिले में संक्रमित पाया गया. मंडी में सामने आये चार मामलों की जानकारी अभी तत्काल पता नहीं चली है.उन्होंने बताया कि इस बीच चंबा के दो व्यक्ति और हमीरपुर से एक व्यक्ति बुधवार को ठीक हो गए. अधिकारियों ने बताया कि 14 मरीजों में से 12 लोग मुंबई से राज्य में आए थे जबकि एक-एक दिल्ली और चेन्नई से आए थे.

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. बुधवार को कोरोनावायरस (Covid-19) संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 1.06 लाख के पार पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) के आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक  3303 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 1,06,750 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 5611 नए मामले सामने आए हैं और 140 लोगों की जान गई है. पिछले 24 घंटे में अब तक सबसे ज़्यादा मामला सामने आए हैं. हालांकि, राहत की बात यह है कि 42,298 मरीज कोरोना को मात देने में कामयाब हुए हैं. रिकवरी रेट सुधर कर 39.62 प्रतिशत पर पहुंच गया है.   

VIDEO:रवीश कुमार का प्राइम टाइम: क्या WHO ने लॉकडाउन का सुझाव दिया है ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com