NDTV Khabar

कसौली में महिला अधिकारी की हत्या के आरोपी को अदालत ने 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

कसौली की एक अदालत ने अवैध निर्माण हटाने गई सहायक नगर नियोजक की हत्या के आरोपी को आज पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कसौली में महिला अधिकारी की हत्या के आरोपी को अदालत ने 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

मृतक महिला अधिकारी शैलबाला

नई दिल्ली: कसौली की एक अदालत ने अवैध निर्माण हटाने गई सहायक नगर नियोजक की हत्या के आरोपी को आज पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. विजय सिंह को उत्तर प्रदेश के मथुरा - वृंदावन इलाके से कल हिरासत में लिया गया था. आरोपी को कड़ी सुरक्षा के बीच आज यहां अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट यजुविंद्र सिंह की अदालत में पेश किया गया था. 

कसौली में महिला अफसर की हत्या का आरोपी वृंदावन से गिरफ्तार

अभियोजन पक्ष ने आरोपी से वारदात में इस्तेमाल किये गए हथियार की बरामदगी के लिये पांच दिन की हिरासत मांगी थी. अदालत ने याचिका मंजूर कर ली. सहायक नगर नियोजक शैलबाला शर्मा की मंगलवार को उस वक्त हत्या कर दी गई थी जब वह अतिक्रमण विरोधी दस्ते का नेतृत्व कर रही थीं. हिमाचल प्रदेश और दिल्ली पुलिस की एक टीम ने कल सिंह को गिरफ्तार किया था.

हिमाचल सरकार से नाराज सुप्रीम कोर्ट ने कहा, महिला अफसर की हत्या 'बेहद दुर्भाग्यपूर्ण'

टिप्पणियां
इससे पहले सूत्रों से मिली जानकारी में आरोपी विजय सिंह ने बताया कि उसकी मां ने शैलबाला के पैर छूकर अतिक्रमण से राहत देने की मांग मानी थी, लेकिन शैलबाला सुप्रीम कोर्ट के आदेश का हवाला देकर कार्रवाई पर अड़ी रहीं. इसलिए उसने शैलबाला को गोली मारी. हत्या के बाद आरोपी जंगल में भागा और उसी दिन देर रात वापस घर लौटा. घर में उसने अपने कई एटीएम कार्ड और आधार कार्ड की कॉपी ली और फिर 2 मई की सुबह तड़के बस से दिल्ली के सराय काले खां बस अड्डे पहुंचा. वहां से मथुरा और फिर वृंदावन पहुंचा उसने अपना फ़ोन बंद किया.  

VIDEO: 'मां ने शैलबाला के पैर छूकर राहत मांगी, बात नहीं बनी तो मारी गोली'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement