NDTV Khabar

समाचार पत्रों में आज- सेना के अधिकारी की बर्बर हत्या तो कपिल मिश्रा पर हमला

आज 11 मई का हिंदी के तमाम प्रमुख समाचार पत्र कश्मीर में सेना के अफसर की हत्या, ट्रिपल तलाक पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई और आम आदमी पार्टी में जारी घमासान जैसी खबरों को अपने में समेटे हुए हैं.शोपिया में बुधवार को 23 वर्षीय लेफ्टिनेंट उमर फैयाज की गोलियों मार कर हत्या कर दी गई. फैयाज को दो नकाबपोश उनके रिश्तेदार के यहां से ले गए थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
समाचार पत्रों में आज- सेना के अधिकारी की बर्बर हत्या तो कपिल मिश्रा पर हमला
नई दिल्ली:

आज 11 मई का हिंदी के तमाम प्रमुख समाचार पत्र कश्मीर में सेना के अफसर की हत्या, ट्रिपल तलाक पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई और आम आदमी पार्टी में जारी घमासान जैसी खबरों को अपने में समेटे हुए हैं. 

कश्मीर में आतंकियों द्वारा लेफ्टिनेंट की बर्बर हत्या को सभी अख़बारों ने अपनी प्रमुख खबर बनाया है. शोपिया में बुधवार को 23 वर्षीय लेफ्टिनेंट उमर फैयाज की गोलियों मार कर हत्या कर दी गई. फैयाज को दो नकाबपोश उनके रिश्तेदार के यहां से ले गए थे. हिन्दुस्तान लिखता है- कश्मीर में लेफ्टिनेंट की बर्बर हत्या.  नवभारत टाइम्स ने लिखा है- निहत्थे आर्मी अफसर की अगवा कर हत्या. जनसत्ता ने खबर दी है- मामा की बेटी की शादी में शामिल होने आए फौजी अफसर का आतंकियों ने अपहरण कर की हत्या. 
 

newspaper

आम आदमी पार्टी में छिड़ी अंदरुनी जंग आज भी समाचार पत्रों की सुर्खियों में बनी हुई है. दिल्ली में मुख्यमंत्री के खिलाफ अनशन पर बैठे विधायक कपिल मिश्रा पर हमले को पहले पन्ने पर शीर्ष जगह मिली है तो घुग्गी द्वारा आम आदमी पार्टी छोड़ने की खबर भी पहले पन्ने पर छाई हुई है. नवभारत टाइम्स लिखता है- अनशन पर बैठे मिश्रा पर हमला, खुद को आप का वर्कर बताकर पकड़ ली गर्दन. जनसत्ता ने पंजाब में पार्टी में आई दरार के हवाले से लिखा है- मान-सम्मान से भड़के घुग्गी आप से छिटके. 


तीन तलाक के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के हवाले से दैनिक जागरण लिखता है संविधान पीठ तीन तलाक के मुद्दे पर आज करेगी सुनवाई. जागरण ने जमीयत उलेमा ए हिंद के उस बयान को भी पहले पन्ने पर जगह दी है जिसमें गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित करने की मांग की गई है. 

टिप्पणियां

इटावा में स्वच्छ भारत मिशन की मिसाल पेश करती हुए खबर को जनसत्ता ने अपने पहले पन्ने पर जगह दी है. पत्र लिखता है-खुले में शौच करने वालों को अब राशन नही.उत्तर प्रदेश के इटावा की इस खबर को विस्तार देते हुए बताया गया है कि इटावा जिले के जसवंतनगर के गांव आलई में ग्राम प्रधान सतेंद्र सिंह यादव ने गांव के लोगों की खुले में शौच करने की आदत से मुक्ति दिलाने के लिए एक अनूठी पहल की है. उन्होंने एक फरमान जारी किया है जिसके मुताबिक, जो आदमी खुले में शौच करने जाएगा उसे राशन नहीं दिया जाएगा. 

इसके अलावा नसीमुद्दीन सिद्दीकी का बहुजन समाज पार्टी से निष्कासन, अनशन पर बैठे दिल्ली के विधायक कपिल मिश्रा पर हमला, गुरप्रीत वड़ैच घुग्गी द्वारा आम आदमी पार्टी छोड़ना, जस्टिस कर्णन की गिरफ्तारी पर पुलिस की कवायद और सहारनपुर दंगे में दोषी लोगों की गिरफ्तारी जैसी खबरों ने भी पहले पन्ने पर जगह बनाई है. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement