हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की मां ने कहा, '...मैं तो कहती हूं पुलिस उसे पकड़ ले और फिर एनकाउंटर कर दे'

Kanpur Encounter: विकास दुबे की मां सरला देवी ने कहा है कि अच्छा होगा अगर वो खुद सरेंडर कर दे. धोखे से भागता रहा तो पुलिस उसे एनकाउंटर में मार देगी. मैं तो कहती हूं पकड़ लो और फिर एनकाउंटर कर दो.

हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की मां ने कहा, '...मैं तो कहती हूं पुलिस उसे पकड़ ले और फिर एनकाउंटर कर दे'

Kanpur Encounter: विकास दुबे (फाइल फोटो)

लखनऊ:

कानपुर के बिकरू गांव में विकास दुबे नाम के एक हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हुए हमले में 8 पुलिसकर्मियों की मौत हो गयी. घटना के बाद से पूरे देश में विकास दुबे को लेकर चर्चा हो रही है. इधर विकास दुबे की मां सरला देवी ने कहा है कि अच्छा होगा अगर वो खुद सरेंडर कर दे. धोखे से भागता रहा तो पुलिस उसे एनकाउंटर में मार देगी. मैं तो कहती हूं पकड़ लो और फिर एनकाउंटर कर दो. उसने बहुत बुरा काम किया है. निर्दोष पुलिस वालों की हत्या कर उसने बहुत ही गलत कार्य किया है उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. 

सरला देवी ने कहा कि विकास दुबे राजनेताओं के संपर्क में आने के बाद अपराध की दुनिया में शामिल हो गया था. वो विधानसभा चुनाव जीतना चाहता था. उसने राजनाथ सिंह की सरकार में मंत्री रहे संतोष शुक्ला पर हमला किया था. विकास दुबे की मां ने आगे कहा कि उसने परिवार को शर्मिंदा कर दिया है. साथ ही सरला देवी ने कहा कहा "मैंने उससे 4 महीने से मुलाकात नहीं की है. मैं लखनऊ में अपने छोटे बेटे के साथ रह रही हूं. हमें उनकी वजह से समस्या का सामना करना पड़ रहा है. हम उनकी वजह से शर्मिंदा हैं."

 इस बीच, आईजी मोहित अग्रवाल ने विकास दुबे के ठिकाने के बारे में जानकारी देने वाले के लिए  50,000 रुपये नकद इनाम की घोषणा की है. घटना पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्रद्धांजलि देते हुए सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए है. साथ ही तत्काल मौके की रिपोर्ट उपलब्ध कराने के लिए कहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:एक शातिर अपराधी के विकास की कहानी