NDTV Khabar

करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन से पहले नवजोत सिंह सिद्धू और इमरान की तारीफ वाले होर्डिग अमृतसर में दिखे

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ कांग्रेस के विधायक नवजोत सिंह सिद्धू की तस्वीर वाले होर्डिंग्स रहस्यमयी तरीके से अमृतसर में सामने आए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन से पहले नवजोत सिंह सिद्धू और इमरान की तारीफ वाले होर्डिग अमृतसर में दिखे

नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

चंडीगढ़:

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ कांग्रेस के विधायक नवजोत सिंह सिद्धू की तस्वीर वाले होर्डिंग्स रहस्यमयी तरीके से अमृतसर में सामने आए हैं, जिसमें दोनों को पाकिस्तान में करतारपुर साहिब गुरुद्वारा को भारतीय क्षेत्र से जोड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए 'असली नायक' बताया गया है. मंगलवार को दिखाई देने वाले होर्डिंग में से एक में लिखा था, "करतारपुर साहिब गलियारे के पीछे के असली नायक. हम, पंजाबी, स्वीकार करते हैं कि इसका श्रेय नवजोत सिंह सिद्धू और इमरान खान को जाता है." अधिकारियों ने बताया कि हालांकि, नगर निगम ने कुछ घंटों के भीतर होडिर्ंग्स को हटवा दिया. 

टिप्पणियां

पाकिस्तान की मंशा जाहिर, करतारपुर कॉरिडोर के गाने में खालिस्तानी आतंकियों की तस्वीर


माना जाता है कि भारत से लगी सीमा से करीब 4 किलोमीटर दूर पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में स्थित करतारपुर गुरुद्वारा का निर्माण उस स्थल पर हुआ, जहां 16 वीं शताब्दी में गुरु नानक की मृत्यु हुई थी. इसे 4.2 किलोमीटर लंबे करतारपुर साहिब गलियारे से जोड़ा जाने वाला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 नवंबर को करतारपुर गलियारा का उद्घाटन करेंगे और 12 नवंबर को पड़ने वाले गुरु नानक देव की 550 वीं जयंती समारोह के अवसर पर करतारपुर साहिब गुरुद्वारा जाने वाले सिख श्रद्धालुओं के पहले जत्थे को रवाना करेंगे. 
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement