NDTV Khabar

चेन्नई एयरपोर्ट पर बम होने का झूठी कॉल करना पड़ा भारी, दो गिरफ्तार

पुलिस ने सबसे पहले पीसीआर पर आए कॉल की लोकेशन निकाली और उसी के आधार पर बाद में पुलिस आरोपी युवक तक पहुंची.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चेन्नई एयरपोर्ट पर बम होने का झूठी कॉल करना पड़ा भारी, दो गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

चेन्नई:

चेन्नई एयरपोर्ट पर बम होने की झूठी सूचना देने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. ध्यान हो कि रविवार रात किसी अनजान शख्स ने एयरपोर्ट पर बम होने की झूठी सूचना दी थी. इस कॉल के आने के बाद से एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने पूरे एयरपोर्ट की तलाशी और बाद में इस नतीजे पर पहुंचे की बम को लेकर आई यह कॉल फर्जी है. इसके बाद ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू किए गए.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: टैंकर से पानी भरने को लेकर हुई झड़प में बुजुर्ग शख्स की पीट-पीटकर हत्या की


पुलिस ने सबसे पहले पीसीआर पर आए कॉल की लोकेशन निकाली और उसी के आधार पर बाद में पुलिस आरोपी युवक तक पहुंची. आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि शक्ति श्रवणन नाम के एक व्यक्ति ने उससे कहा है कि वह यहां अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल पर एक बम रखने जा रहा है. पुलिस ने बताया कि यह सूचना फौरन ही एयरपोर्ट पुलिस को दी गई और एक जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि फोन कॉल फर्जी था. टेलीफोन कॉल को खंगाला गया और एक घंटे के अंदर ही इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया।. इन दोनों लोगों को एक आज एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया जिसने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया. (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement