बिहार : होमगार्ड जवान ने की अंधाधुंध फायरिंग, पुलिस ने समझा नक्सली हमला, मुठभेड़ में मौत

बिहार (Bihar) के मुंगेर जिले में मानसिक अवसाद से ग्रसित एक होमगार्ड जवान (Home Guard Jawan) अंधाधुंध फायरिंग करने लगा. पुलिस को लगा कि नक्सलियों ने हमला किया है.

बिहार : होमगार्ड जवान ने की अंधाधुंध फायरिंग, पुलिस ने समझा नक्सली हमला, मुठभेड़ में मौत

गोली लगने से गार्ड की मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

खास बातें

  • बिहार के मुंगेर जिले की घटना
  • मानसिक अवसाद से ग्रसित था जवान
  • पुलिस मुठभेड़ में जवान की मौत
मुंगेर:

बिहार (Bihar) के मुंगेर जिले के बारियारपुर थाना क्षेत्र में मानसिक अवसाद से ग्रसित एक होमगार्ड जवान (Home Guard Jawan) के अंधाधुंध गोलीबारी करने को नक्सली हमला समझकर पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से जवान की मौत हो गई. पुलिस अधीक्षक मानवेंद्र सिंह ढिल्लो ने मंगलवार को बताया कि यह घटना बरियारपुर थाना क्षेत्र में एक चौकी पर हुई, जहां सोमवार मध्यरात्रि के बाद अंधाधुंध गोलियों की आवाज सुनी गई.

उन्होंने कहा, ‘‘हमें संबंधित थाना द्वारा बताया गया कि एक संदिग्ध नक्सली हमला हुआ है और अंधेरे में गोलियां चलाई जा रही हैं.'' ढिल्लन ने कहा, ‘‘हम अतिरिक्त बल के साथ घने जंगलों से घिरे घटना स्थल पर पहुंचे.'' उन्होंने कहा, ‘‘हमारी ओर से जवाबी गोलीबारी की गई. इसी बीच हमें पता चला कि यह होमगार्ड जवान मोहम्मद जाहिद (52) था, जो गोली चला रहा था. जो लोग उसे अच्छी तरह से जानते थे, उन्होंने बताया कि वह कुछ समय से मानसिक तनाव में था और अजीब व्यवहार कर रहा था.''

बुलंदशहर : सीट विवाद में 10वीं के छात्र ने क्लासमेट को मारी तीन गोलियां, घर से चुराकर लाया था बंदूक

Newsbeep

ढिल्लन ने कहा, ‘‘जाहिद की ओर से गोलीबारी बंद होने पर उनका खून से लथपथ शव बिना छत वाले शौचालय में मिला, जहां से वह हवा में गोलीबारी कर रहा था.'' उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया और आगे की जांच जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: लखनऊ में ताबड़तोड़ फायरिंग कर विधायक की हत्‍या के अहम गवाह को गोली मारी



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)