NDTV Khabar

मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर अमित शाह ने गिनाईं उपलब्धियां, कपिल सिब्बल ने पूछा- अर्थव्यवस्था डांवाडोल क्यों है

कपिल सिब्बल ने केंद्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मंदी की वजह गईं नौकरियों पर सवाल पूछा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बताएं कि देश की अर्थव्यवस्था डांवाडोल क्यों है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर अमित शाह ने गिनाईं उपलब्धियां, कपिल सिब्बल ने पूछा- अर्थव्यवस्था डांवाडोल क्यों है

गृह मंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:
टिप्पणियां

गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार समाज के हर वर्ग के लिए ‘‘उम्मीद की किरण'' और राष्ट्रीय सुरक्षा, विकास और गरीबों के कल्याण का ‘‘पर्याय'' है. मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर शाह ने यह भी कहा कि इस अवधि के भीतर उसने अनुच्छेद 370 के तहत जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा हटाने समेत कई ‘‘ऐतिहासिक फैसले'' लिए. उन्होंने सिलसिलेवार कई ट्वीट कर कहा, ‘‘मोदी सरकार राष्ट्रीय सुरक्षा, विकास और गरीबों के कल्याण की पर्याय है.'' भाजपा अध्यक्ष शाह ने कहा कि मोदी सरकार समाज के हर वर्ग की उम्मीद की किरण है.  उन्होंने कहा, ‘‘मोदी 2.0 के 100 दिनों के भीतर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई ऐतिहासिक फैसले लिए जिसके लिए प्रत्येक भारतीय ने 70 वर्षों तक इंतजार किया था.'' गृह मंत्री ने कहा कि चाहे ‘‘जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370, अनुच्छेद 35ए हटाने का फैसला हो या तीन तलाक के अभिशाप से मुस्लिम महिलाओं को मुक्त कराना या गैर कानूनी गतिविधियां (निवारण) कानून में संशोधन करके देश के सुरक्षा तंत्र को मजबूत बनाना हो, ये सभी ऐतिहासिक फैसले प्रधानमंत्री मोदी के निर्णायक नेतृत्व का परिणाम हैं.'' 

उन्होंने कहा, ‘‘मैं मोदी 2.0 के ऐतिहासिक 100 दिनों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और अपने मंत्रिमंडल के सभी सहयोगियों को बधाई देता हूं.'' उन्होंने कहा, ‘‘मैं सभी देशवासियों को आश्वस्त भी करना चाहता हूं कि मोदी सरकार अपने देश के विकास, कल्याण और सुरक्षा के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी. शाह ने प्रधानमंत्री की तारीफ में अपने ट्वीट्स में "#MODIfied100" का भी इस्तेमाल किया. दूसरी ओर कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने केंद्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मंदी की वजह गईं नौकरियों पर सवाल पूछा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बताएं कि देश की अर्थव्यवस्था डांवाडोल क्यों है. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement