NDTV Khabar

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बनाया कांग्रेस पार्टी का मजाक, कही यह बात...

राजनाथ सिंह ने दावा किया कि कांग्रेस के साथ गठबंधन करने वाली सभी विपक्षी पार्टियों को बाद में अपने फैसले पर पछतावा हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बनाया कांग्रेस पार्टी का मजाक, कही यह बात...

राजनाथ सिंह ने रखी अपनी बात

नई दिल्ली: केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को कांग्रेस पर तंज कसने के लिए ‘मी टू अभियान' का जिक्र किया. उन्होंने कांग्रेस के साथ चुनाव के लिए गठबंधन करने वाली पार्टियों को नसीहत दी कि उन्हें कहीं बाद में पछताना न पड़े और इस तरह का अभियान चलाने के लिए विवश नहीं होना पड़े. सिंह ने दावा किया कि कांग्रेस के साथ गठबंधन करने वाली सभी विपक्षी पार्टियों को बाद में अपने फैसले पर पछतावा हुआ है. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के खिलाफ गठबंधन करने की इच्छुक पार्टियों के पास राष्ट्रीय हित से जुड़ा कोई एजेंडा नहीं है.

यह भी पढ़ें: देश से पैसा लेकर बाहर भागने वालों पर राजनाथ सख्त, बोले- 'उन्हें भारत वापस लाकर रहेंगे'

उन्होंने कहा कि बाद में, ऐसे हालात पैदा नहीं होने चाहिए कि सभी विपक्षी पार्टियां जो गठबंधन बना रही हैं, बाद में कांग्रेस से धोखा खाने के पश्चात ‘‘मी टू'' अभियान चलाने के लिए बाध्य हो जाएं. सिंह यौन शोषण के खिलाफ महिलाओं के महत्वपूर्ण अभियान ‘मी टू' का हवाला दे रहे थे. उन्होंने कहा कि मैं सभी विपक्षी दलों को याद दिलाना चाहूंगा.जो भी कांग्रेस के साथ गया है, उसका खात्मा हो गया है, दुनिया की कोई भी ताकत उन्हें खत्म होने से नहीं बचा सकती है.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: गृह मंत्री राजनाथ सिंह बोले, पाकिस्तान से बातचीत के लिए तैयार है भारत, लेकिन...

उन्होंने यह दावा किया कि सभी राजनीतिक दल भाजपा के बढ़ते प्रभाव से डरे हुए हैं. वे अब साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि पार्टियां गठबंधन बना सकती हैं. यह कितना भी बड़ा हो, लेकिन उनके पास एजेंडा होना चाहिए. राजनाथ सिंह भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सम्मेलन का उद्घाटन करने के बाद लोगों को संबोधित कर रहे थे. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement