NDTV Khabar

गृह मंत्री ने जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा का जायजा लिया, अजित डोभाल, गृह सचिव बैठक में हुए शामिल

पिछले तीन दिनों में जम्मू में सेना के एक शिविर पर आतंकी हमला किया गया और श्रीनगर में सुरक्षा बलों एवं आतंकियों के बीच एक मुठभेड़ हुई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गृह मंत्री ने जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा का जायजा लिया, अजित डोभाल, गृह सचिव बैठक में हुए शामिल

गृह मंत्री राजनाथ सिंह. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा स्थिति का जायजा लिया. राज्य में पिछले तीन दिनों में दो आतंकी हमले हुए हैं. हमले में 6 जवान शहीद हो गए हैं. डेढ़ घंटे चली बैठक के दौरान गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने राज्य की मौजूदा स्थिति का जायजा लिया. पिछले तीन दिनों में जम्मू में सेना के एक शिविर पर आतंकी हमला किया गया और श्रीनगर में सुरक्षा बलों एवं आतंकियों के बीच एक मुठभेड़ हुई.

यह भी पढ़ें : जम्मू में एक और आतंकी हमला नाकाम, करन नगर एनकाउंटर में 2 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि मंत्री ने सीमा पार से की जाने वाली घुसपैठ की कोशिशों पर रोक लगाने के लिए तत्काल कार्रवाई की जरूरत पर जोर दिया. बैठक में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल, केंद्रीय गृह सचिव राजीव गौबा और खुफिया एजेंसियों के प्रमुख शामिल थे.

VIDEO : सीमा पर तनाव, पाक में चुनाव


टिप्पणियां
अधिकारी ने बताया कि गृह मंत्री को जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों के शिविरों एवं प्रतिष्ठानों की सुरक्षा मजबूत करने के लिए किए गए उपायों की जानकारी दी गई. सिंह को बताया गया कि पूरे राज्य में सर्वोच्च स्तर की सुरक्षा की गई है और सुरक्षा बलों पर आतंकियों के हमलों की कोशिशों को नाकाम करने के लिए उपाय किए जा रहे हैं.


(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement