गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मुंबई के हालात पर सीएम देवेंद्र फडणवीस से बात की    

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से बात की और मुंबई में भारी बारिश से बिगड़े हालात का जायजा लिया.

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मुंबई के हालात पर सीएम देवेंद्र फडणवीस से बात की    

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • कहा-एनडीआरएफ की टीम मुंबई के लिए रवाना
  • केंद्र की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया
नई दिल्ली:

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से बात की और मुंबई में भारी बारिश से बिगड़े हालात का जायजा लिया. मुंबई और महाराष्ट्र के समुद्रतटीय इलाकों में बीते तीन दिनों से लगातार बारिश हो रही है. इसके चलते जन जीवन ठप सा पड़ गया है. राजनाथ ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. एक ट्वीट में राजनाथ सिंह ने लिखा है, मुंबई और आस-पास के इलाकों में भारी बारिश के चलते पैदा हुए हालात पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से फोन पर बात की. मैंने उन्हें केंद्र सरकार की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन भी दिया.

यह भी पढ़ें : मुंबई में भारी बारिश: पांच घंटों तक जाम में फंसी रहीं टीमें, अंतिम समय में रद्द हुए प्रो कबड्डी लीग मैच
 
VIDEO: भारी बारिश को लेकर मुंबई में रेड अलर्ट

एनडीआरएफ की टीम मुंबई रवाना
अगले ट्वीट में राजनाथ ने लिखा, एनडीआरएफ की एक टीम को राहत एवं बचाव कार्य के लिए मुंबई को रवाना कर दिया गया है. मुंबई, ठाणे, पालघर और रायगड़ सहित महाराष्ट्र के समुद्रतटीय इलाकों में मंगलवार को लगातार चौथे दिन भारी बारिश हो रही है. इसके चलते मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली स्थानीय रेल सेवा और बस सेवाएं रद्द कर दी गई हैं तथा सामान्य जीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है. राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन ने भी लगातार चौथे दिन हाई अलर्ट घोषित कर रखा है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com