NDTV Khabar

हनी ट्रैप केस : गिरफ्तार महिला के बैडरूम से मिलीं कई ऐसी चीजें जिन्होंने बढ़ाया शक

184 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हनी ट्रैप केस : गिरफ्तार महिला के बैडरूम से मिलीं कई ऐसी चीजें जिन्होंने बढ़ाया शक

हनी ट्रैप मामले में परत दर परत

खास बातें

  1. घर में सीसीटीवी कंट्रोल रूम बना हुआ था
  2. छह बैंक अकाउंट का भी पता चला
  3. उसके पास तीन लक्जरी कारे हैं
नई दिल्ली: सांसद हनी ट्रैप मामले में गिरफ्तार महिला को बुधवार को दिल्ली पुलिस इंदिरापुरम में उसके फ्लैट में लेकर गई थी. घर की छानबीन में पुलिस को कई अहम सबूत मिले हैं. पुलिस के मुताबिक- महिला के घर से 500 जीबी का एक डीवीआर मिला है, जिसको फोरेसिंक जांच के लिए भेजा गया है, पुलिस को शक है कि इस डीवीआर में कई नेताओं हाईप्रोफाइल लोगों का स्टिंग हो सकता है, इसके अलावा घर के अंदर ही सीसीटीवी कंट्रोल रूम बना हुआ था, जिसके जरिये cctv कैमरों को कंट्रोल और उनके जरिये वीडियो रिकॉर्डिंग होती थी.

दिल्ली पुलिस के सूत्रों की मानें तो महिला का गृह मंत्रालय में भी आना-जाना था. वह मंत्रालय आती-जाती रहती थी और वहां कुछ अफसरों को भी जानती थी. इसके अलावा दिल्ली पुलिस को इस महिला के घर से कई पुलिसकर्मी, नेताओं के विजिटिंग कार्ड भी मिले हैं. महिला के घर से भारी तादाद में वियाग्रा की गोलियां भी बरामद की गई हैं और उसके बैडरूम से पुलिस को दर्जनों कंडोम भी मिले हैं.

जांच के दौरान पुलिस को देवबंद के एक रेप केस के बारे में पता चला है. यह केस महमूद मदनी नाम के एक नेता के खिलाफ दर्ज दर्ज हुआ था. पुलिस को शक है कि इस केस में भी इस गैंग का हाथ हो सकता है क्योंकि जिस महिला ने मसूद मदनी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है वह महिला मुजफ्फरनगर के उसी क्रिमिनल के संपर्क में थी, जिसके संपर्क में गिरफ्तार हुई यह महिला थी.

पुलिस के मुताबिक- महिला के छह बैंक अकाउंट का पता चला है और उसके पास तीन लक्ज़री कारें हैं. पुलिस के मुताबिक- महिला की कई नेताओं से अच्छी खासी जान पहचान है और वह जान पहचान वाले नेता के यहां मिलने आए दूसरे नेताओं का बातों-बातों में नंबर ले लेती थी. दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के सभी थानों से जवाब मांगा है कि अगर आरोपी महिला के नाम से कोई रेप मुकदमा दर्ज हुआ है तो उसकी जानकारी तुरंत दी जाए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement