हुस्न के जाल में ऐसे फंसाते थे पैसे वाले लोगों को, अजमेर से भी एक लड़की गिरफ्तार

अक्षत ने आकांक्षा को ब्लैकमेलिंग के रुपयों से एक फ्लैट और कार गिफ्ट की थी. अक्षत के पकड़े जाने के बाद वह वापस अजमेर चली गई, जहां से उसे अरेस्ट किया गया.

हुस्न के जाल में ऐसे फंसाते थे पैसे वाले लोगों को, अजमेर से भी एक लड़की गिरफ्तार

पैसे वाले लोगों को ठगने वाली गैंग का भंडोफोड़

जयपुर:

शहर के हाईप्रोफाइल ब्लैकमेलिंग मामले में मुंबई के बाद अजमेर से एक और लड़की को गिरफ्तार किया गया है. यह गैंग पैसे वाले लोगों से गैंग की लड़कियों की दोस्ती कराने के बाद उन्हें फंसाते थे. फिर उन्हें रेप के मामले में फंसाने की धमकी देकर करोड़ो रुपये ऐंठते थे. ब्लैकमेलिंग के इस काम में मंगलवार को गिरफ्तार की गई लड़की गैंग के लिए गवाह,बयान,रिपोर्ट दर्ज कराने और लोगों को फंसाने में अहम रोल निभाती थी. स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG)की शुरुआती जांच में सामने आया कि आरोपी 22 साल की आकांक्षा गैंग में शामिल आरोपी अक्षत की गर्लफ्रैंड थी. दोनों का 2012 में कॉन्टेक्ट हुआ था. आकांक्षा नौकरी की तलाश में जयपुर आई थी. इसके बाद अक्षत ने उसे अपनी गैंग में शामिल कर लोगों को ब्लैकमेल करने में उसकी मदद लेने लग गया. अक्षत ने आकांक्षा को ब्लैकमेलिंग के रुपयों से एक फ्लैट और कार गिफ्ट की थी. अक्षत के पकड़े जाने के बाद वह वापस अजमेर चली गई, जहां से उसे अरेस्ट किया गया.

जयपुर के डॉ.सुनीत सोनी की डेंटिस्ट पत्नी के पास इलाज कराने गए अक्षत ने देखा कि डॉक्टर पति-पत्नी के पास काफी पैसे हैं. उसने साजिश के तहत डीजे शिखा तिवाड़ी को ब्लैकमेलिंग करने के लिए तैयार किया.

उल्लेखनीय है कि राजस्थान पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. एक मुंबई से है दूसरी अजमेर से. इसके साथ ही इस मामले में यह 33 गिरफ्तारी है.विशेष जांच दल की टीम दिसंबर से ही इस केस में जांच कर रही है. यही नहीं इस मामले में 30 पीड़ितों की भी पहचान हुई है, जिसे इस दल ने फंसाया था.  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com