NDTV Khabar

...तो यह लड़की बनेगी गुरमीत राम रहीम की उत्तराधिकारी?

राम रहीम के उत्तराधिकारी के तौर जो नाम उभरकर सबसे ऊपर आ रहा वह एक लडकी है जिसका नाम हनीप्रीत इन्सा है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
...तो यह लड़की बनेगी गुरमीत राम रहीम की उत्तराधिकारी?

हनीप्रीति इन्सा ( फाइल फोटो )

खास बातें

  1. हनीप्रीति इन्सा राम रहीम की गोद ली हुई बेटी हैं
  2. पंचकूला कोर्ट में आई थी साथ
  3. सोशल मीडिया में लाखों फॉलोवर
नई दिल्ली:

पूरे हरियाणा और पंजाब में अब इस बात की भी चर्चा जोरो पर कि गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद उनके अरबों रुपए के साम्राज्य को कौन संभालेगा. इसको लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं. राम रहीम के उत्तराधिकारी के तौर जो नाम उभरकर सबसे ऊपर आ रहा वह है एक लडकी है जिसका नाम हनीप्रीत इन्सा है. हनीप्रीत इन्सा राम रहीम की गोद ली हुई बेटी हैं जो हर पल उनके साथ रहती हैं.  सोशल मीडिया पर वह खुद को 'पापा की परी, परोपकारी, निर्देशक, एडिटर और अभिनेत्री’बताती हैं. हनीप्रीत इन्सां राम रहीम सिंह की गोद ली हुई बेटी हैं जिन्हें बलात्कार के मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद पूरे हरियाणा में भड़की हिंसा में 36 लोगों की मौत हो गई. डेरा प्रमुख की विश्वासपात्र मानी जाने वाली हनीप्रीत विवादास्पद पंथ के संभावित प्रमुख के तौर पर भी उभरती दिख रही हैं. राम रहीम सिंह को जब शुक्रवार को पंचकूला में सीबीआई की विशेष अदालत में लाया जा रहा था तो हनीप्रीत उनके साथ थीं. अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर वह खुद का वर्णन ‘‘पापा की परी, परोपकारी, निर्देशक, एडिटर, अभिनेत्री, अपने रॉकस्टार पापा के निर्देशों को कार्य में परिणत करने के लिए उत्साही’के तौर पर करती हैं.

पढ़ें :  यूपी के शामली में सोमवार को बंद रहेंगे स्कूल


ट्विटर पर उनके दस लाख से ज्यादा और फेसबुक पर पांच लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं.  उन्होंने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो गुरूपा... असाधारण 50 साल मुबारक. हर अंधेरे क्षण को उज्ज्वल घड़ी बनाने के लिए धन्यवाद.' वेबसाइट -- डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट हनीप्रीतइंसां डॉट मी में वह खुद को 'शानदार पिता की बड़ी बेटी' बताती हैं.  वेबसाइट पर हनीप्रीत के परोपकारी कार्यकलापों और गरीब तथा जरूरतमंदों के कल्याण के काम करने का भी जिक्र है. 

वीडियो : सोमवार को हो जाएगा राम रहीम की सजा का ऐलान

हनीप्रीत ने राम रहीम सिंह की फिल्मों में अभिनय, संपादन और निर्देशन भी किया है. हनीप्रीत ने ‘एमएसजी 2 - द मैसेंजर’ में अभिनय किया है और फिर ‘एमएसजी --द वारियर लॉयन हार्ट’ में भी उनका स्पेशल अपियरेंस है. आपको बता दें कि राम रहीम सिंह की शादी हरजीत कौर से हुई थी. उनकी दो बेटियां चरणप्रीत और अमनप्रीत हैं जिनकी शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा जसमीत भी है.

टिप्पणियां

इनपुट : भाषा

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement