हॉन्ग कॉन्ग ने अगस्त के अंत तक Air India की फ्लाइट्स पर लगाया बैन

हॉन्ग-कॉन्ग ने एक भारतीय एयरलाइन Air India की एक उड़ान में कुछ यात्रियों के कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद एअर इंडिया की उड़ानों पर अगस्त महीने के आखिर तक रोक लगा दी है.

हॉन्ग कॉन्ग ने अगस्त के अंत तक Air India की फ्लाइट्स पर लगाया बैन

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

हॉन्ग-कॉन्ग ने एक भारतीय एयरलाइन Air India की एक उड़ान में कुछ यात्रियों के कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद एअर इंडिया की उड़ानों पर अगस्त महीने के आखिर तक रोक लगा दी है. एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. हॉन्ग-कॉन्ग सरकार द्वारा जुलाई में जारी गाइडलाइंस के मुताबिक कोविड-19 जांच रिपोर्ट के साथ ही यात्री भारत से हॉन्ग-कॉन्ग जा सकते हैं और यह जांच रिपोर्ट यात्रा से अधिकतम 72 घंटे पहले कराई गई होनी चाहिए. इसके साथ ही वहां पहुंचे सभी अंतरराष्ट्रीय यात्रियों की हांगकांग हवाई अड्डा परिसर में ही कोविड- 19 जांच कराने की जरूरत होगी.

Newsbeep

सरकारी अधिकारी ने बताया, ‘हाल में एअर इंडिया की उड़ान से गए कुछ यात्रियों की हॉन्ग-कॉन्ग पहुंचने पर कोविड-19 जांच की गई जिसमें वे संक्रमित पाए गए थे.' उन्होंने बताया, ‘हॉन्ग-कॉन्ग की सरकार ने अगस्त के अंत तक के लिए एअर इंडिया की सभी उड़ानों पर रोक लगा दी है.' एअर इंडिया ने इस संबंध में पूछे जाने पर कोई टिप्पणी नहीं की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एविएशन कंपनी ने सोमवार को ट्वीट कर बताया, ‘हॉन्ग-कॉन्ग प्रशासन द्वारा पांबदी लगाए जाने की वजह से दिल्ली-हॉन्ग-कॉन्ग उड़ान (संख्या एआई 310/315) 18 अगस्त से स्थगित रहेगी और इस संबंध में जल्द सूचना दी जाएगी. यात्री इस बारे में सहायता के लिए ग्राहक सेवा पर संपर्क कर सकते हैं.'



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)