NDTV Khabar

नोएडा एक्सप्रेस-वे पर घोड़ों की रेस का वीडियो वायरल, पुलिस ने जांच के आदेश दिए

इस वीडियो के सामने आने के बाद एक्सप्रेस की चाकचौबंद व्यवस्था का दावा करने वाले प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल खड़े होने लगे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा एक्सप्रेस-वे पर घोड़ों की रेस का वीडियो वायरल, पुलिस ने जांच के आदेश दिए

नोएडा एक्सप्रेस-वे पर घोड़ों की रेस

खास बातें

  1. पुलिस ने जांच के आदेश दिए हैं
  2. मीडिया रिपोर्ट्स में घोड़ों पर सट्टे की बात
  3. सट्टा लगाने वाले कार और बाइक के जरिए बढ़ा रहे थे उत्साह
नोएडा: नोएडा एक्सप्रेसवे पर हादसे को दावत देनेवाली एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें तेज रफ्तार गाड़ियों के बीच दो घुड़सावर रेस लगाते दिख रहे हैं. इन लोगों को रेस लगाते देखकर कुछ बाइक सवार भी रेस में शामिल हो गए. वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एक्सप्रेसवे पर घोड़े दौड़ रहे हैं. कई लोग उनका उत्साह बढ़ाते दिख रहे हैं.  इस वीडियो के सामने आने के बाद एक्सप्रेस की चाकचौबंद व्यवस्था का दावा करने वाले प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल खड़े होने लगे हैं. हैरानी की बात यह है कि एक्सप्रेसवे पर गश्त के लिए तैनात एक भी पुलिस की गाड़ी ऐसी नहीं मिली, जो इन्हें रोकती. बताया जा रहा है कि पुलिस घोड़ों की रेस के जरिए सट्टा लगाने वाले आरोपियों को पकड़ने के लिए एचटीएमएस के सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है.

टिप्पणियां
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- इन घोड़ों की रेस पर सट्टा लगाया गया था. सट्टा लगाने वाले अपने-अपने घोड़ों के पीछे कार और मोटरसाइकिल में दौड़ लगा रहे थे. इस दौरान पूरे एक्सप्रेस-वे पर अफरातफरी का माहौल रहा.

इससे पहले ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे से ही खबर आई थी. तेज रफ्तार के कहर से जुड़े वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे दूसरे से आगे निकलने की होड़ में इतना बड़ा हादसा हो गया. मरने वाला शख्स मारुति इको चला रहा था. दरअसल, सड़क पर चल रही स्विफ्ट डिजायर ने आगे निकलने की होड़ में अचानक कट मारकर अपना लेन बदल लिया और इससे साथ में चल रही लैंबॉर्गिनी का संतुलन बिगड़ गया और वह अपने साथ चल रही इको कार से टकराई. स्पीड की वजह से टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इको दो या तीन बार हवा में पलटी और दूर जाकर गिरी. इसी में सवार ड्राइवर की मौत हो गई.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement