कोरोना पीाड़ित कनिका कपूर से बोला अस्पताल प्रशासन, " स्टार वाले नखरे ना दिखाएं, मरीज की तरह सहयोग करें"

निदेशक ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा ध्यान रखा जा रहा है पर पहले उनको एक मरीज की तरह बर्ताव करना चाहिए ना कि एक स्टार की तरह.

कोरोना पीाड़ित कनिका कपूर से बोला अस्पताल प्रशासन,

बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर कोरोना से पीड़ित हैं और उनका इलाज चल रहा है.

लखनऊ :

कोरोना से पीाड़ित बॉलीवुड  गायिका कनिका कपूर संजय गांधी PGIMS में भर्ती हैं, जहां कनिका का इलाज चल रहा है. PGIMS प्रशासन  ने बॉलीवुड स्टार कनिका से कहा है कि वे स्टार वाले नखरे ना दिखाते हुए अस्पताल प्रशासन के साथ बतौर मरीज सहयोग करें. संजय गांधी PGIMS के निदेशक डॉक्टर आरके धिमन ने कहा कि अस्पताल में जो सबसे अच्छी सुविधाएं हैं वे कनिका कपूर को दी जा रही हैं. उनको एक मरीज के तौर पर सहयोग करना चाहिए और नखरे नहीं दिखाने चाहिए.

निदेशक ने बताया कि कनिका को ग्लूटेन-फ्री डाइट दी जा रही है जो कि अस्पताल के किचन में तैयार की जा रही है. निदेशक ने कहा कि कनिका को हमारे साथ सहयोग करना चाहिए. निदेशक ने कहा कि कनिका कपूर को एक आइसोलेटे रूम दिया गया है. जिसमें शौचालय भी है. साथ में मरीज के लिए बिस्तर है और एक टेलीविजन है. कनिका कपूर के कमरे में एयर कंडीशन है, वेंटिलेशन है. साथ ही कोरोना यूनिट के लिए बनाया गया एयर हैंडलिंग यूनिट भी है.  

निदेशक ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा ध्यान रखा जा रहा है पर पहले उनको एक मरीज की तरह बर्ताव करना चाहिए ना कि एक स्टार की तरह. पुलिस के मुताबिक कनिका कुछ दिन पहले लंदन से लौटी थीं. कनिका कपूर 11 मार्च को लखनऊ पहुंची थी. अधिकारियों द्वारा  कनिका को क्वॉरेंटाइन रहने के लिए कहा गया था. लेकिन इस बात को नजरअंदाज करते हुए और निर्देशों का पालन न करते हुए वे ताजमहल होटल में रुकीं थी.  

शुक्रवार को कनिका ने इंस्टाग्राम पर यह बात शेयर की थी कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं. अब लखनऊ पुलिस ने बॉलीवुड स्टार कनिका कपूर के खिलाफ लापरवाही बरतने और कोरोना वायरस संकट को लेकर दिए गए निर्देशों का पालन न करने और खुद को आइसोलेट ना करने को लेकर मामला दर्ज किया है. उन पर आईपीसाी धारा 188, 269 और 270 के तहत मामला दर्ज किया गया है. सीएमओ लखनऊ की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है.

(ANI से इनपुट के साथ)

कोरोना वायरस के कारण मशहूर सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ दर्ज हुई 4 FIR
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com