NDTV Khabar

कसौली मामला: आरोपी ने कहा, उसकी मां ने शैलबाला के पैर छूकर मांगी राहत, नहीं मानी तो मारी गोली

हिमाचल प्रदेश के कसौली जिले में अवैध निर्माण गिराने की कार्रवाई के दौरान महिला अफसर की हत्या करने का आरोपी विजय कुमार को वृंदावन से गिरफ्तार कर लिया गया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कसौली मामला: आरोपी ने कहा, उसकी मां ने शैलबाला के पैर छूकर मांगी राहत, नहीं मानी तो मारी गोली

हिमाचल प्रदेश के कसौली जिले में महिला अफसर की हत्या करने का आरोपी विजय कुमार को वृंदावन से गिरफ्तार किया

खास बातें

  1. महिला अफसर की हत्या करने का आरोपी विजय कुमार को वृंदावन से गिरफ्तार
  2. शैलबाला काफी मिन्नतें करने के बाद भी उसे राहत देने को तैयार नहीं थी
  3. वह एक अड़ियल अफसर की तरह बर्ताव कर रही थी
नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश के कसौली जिले में अवैध निर्माण गिराने की कार्रवाई के दौरान महिला अफसर की हत्या करने का आरोपी विजय कुमार को वृंदावन से गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में दिल्ली पुलिस सूत्र ने बताया है कि  आरोपी विजय सिंह ने पूछताछ में बताया कि शैलबाला काफी मिन्नतें करने के बाद भी उसे राहत देने को तैयार नहीं थी. वह एक अड़ियल अफसर की तरह बर्ताव कर रही थी और वह अफसर के साथ बात कर किसी तरह मामले को सेटल करना चाह रहा था, लेकिन अफसर उसकी बात सुनने को तैयार नहीं थी. 

कसौली में महिला अफसर की हत्या का आरोपी वृंदावन से गिरफ्तार

आरोपी विजय सिंह ने बताया कि उसकी मां ने शैलबाला के पैर छूकर अतिक्रमण से राहत देने की मांग मानी थी, लेकिन शैलबाला सुप्रीम कोर्ट के आदेश का हवाला देकर कार्रवाई पर अड़ी रहीं. इसलिए उसने शैलबाला को गोली मारी. हत्या के बाद आरोपी जंगल में भागा और उसी दिन देर रात वापस घर लौटा. घर में उसने अपने कई एटीएम कार्ड और आधार कार्ड की कॉपी ली और फिर 2 मई की सुबह तड़के बस से दिल्ली के सराय काले खां बस अड्डे पहुंचा. वहां से मथुरा और फिर वृंदावन पहुंचा उसने अपना फ़ोन बंद किया.  

हिमाचल सरकार से नाराज सुप्रीम कोर्ट ने कहा, महिला अफसर की हत्या 'बेहद दुर्भाग्यपूर्ण'

टिप्पणियां
वृंदावन में उसने एक रिक्शेवाले के फ़ोन से अपने एक रिश्तेदार को फोन किया. दिल्ली पुलिस ने सबसे पहले उस रिक्शेवाले को पकड़ा. रिक्शेवाले ने बताया कि आरोपी इसी इलाके में है और उसके बाद बांके बिहारी मंदिर से विजय को दिल्ली पुलिस ने पकड़ लिया. आरोपी ने बताया कि वह भगवान से पूछ रहा था कि उसे भगवान ने अपनी जन्मस्थली क्यों बुलाया. उससे हत्या क्यों करवाई. वहीं हिमाचल प्रदेश सरकार ने एसपी सोलन मोहित चावला का तबादला कर दिया है. एडिशनल एसपी को एसपी का चार्ज दिया गया है. एक डीएसपी और एक एसएचओ का भी तबादला किया गया है. 

VIDEO: कसौली हत्याकांड: आरोपी यूपी के वृंदावन से गिरफ्तार

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement