Howdy Modi: ह्यूस्टन में ट्रंप के काफिले के सामने 'कश्मीरी अलगाववादी झंडे' लेकर खड़े थे ये लोग और फिर...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ शामिल होने के लिए जा रहे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के काफिले को रविवार को भारत का विरोध करने वाले समूह के प्रदर्शन का सामना करना पड़ा.

Howdy Modi: ह्यूस्टन में ट्रंप के काफिले के सामने 'कश्मीरी अलगाववादी झंडे' लेकर खड़े थे ये लोग और फिर...

ट्रंप के काफिले के सामने प्रदर्शन

खास बातें

  • ह्यूस्टन में ट्रंप के काफिले के सामने प्रदर्शन
  • 'कश्मीरी अलगाववादी झंडे' लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन
  • भारत का विरोध करने वाले समूह ने किया प्रदर्शन
ह्यूस्टन :

'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के साथ शामिल होने के लिए जा रहे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के काफिले को रविवार को भारत का विरोध करने वाले समूह के प्रदर्शन का सामना करना पड़ा. प्रदर्शनकारियों ने उन्हें विरोध स्वरूप झंडे दिखाए. एनआरजी स्टेडियम में कार्यक्रम को संबोधित कर हवाईअड्डा लौटने के दौरान ट्रंप को एक बार फिर कुछ प्रदर्शनकारियों का सामना करना पड़ा जिनके हाथों में कश्मीरी अलगाववादी झंडे थे. स्टेडियम के बाहर प्रदर्शनकारी एकत्र हुए थे किंतु बाद में वह धीरे धीरे वहां से निकल गये. प्रदर्शनकारियों ने पीएम मोदी की तस्वीरें हाथ में पकड़ी हुईं थी जबकि एक समूह ड्रम बजा रहा था. 

हाउडी मोदी: जब डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी से पूछा- क्या मैं भारत आने के लिए निमंत्रित हूं?

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम को संबोधित किया. इस कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी शिरकत की. कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की सराहना करते हुए उन्हें 'विशेष व्यक्ति' बताया, वहीं ट्रंप ने मोदी को अमेरिका का सच्चा मित्र बताया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Howdy Modi: डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- भारतीयों ने अमेरिकी संस्कृति को समृद्ध किया है, जानिए 10 बातें

पीएम मोदी ने कहा, 'वह (ट्रम्प) किसी परिचय के मोहताज नहीं है क्योंकि उनका नाम धरती पर हर व्यक्ति को पता है'  उन्होंने कहा, 'मैं उनके नेतृत्व, अमेरिका के लिए उनकी चाहत और हर अमेरिकी के लिए उनकी चिंता के कारण राष्ट्रपति ट्रम्प की प्रशंसा करता हूं. जब मैं इनसे पहली बार मिला था तो ट्रम्प ने मुझे बताया था कि भारत का व्हाइट हाउस में सच्चा मित्र है.'   



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)