सबसे बड़े कोविड केयर सेंटर में सैकड़ों मरीजों ने एक साथ किया योग, देखें VIDEO

Delhi Coronavirus: ITBP द्वारा संचालित सरदार पटेल कोविड केयर सेंटर और अस्पताल में 1200 से अधिक मरीज भर्ती, अब तक 5500 से अधिक रोगियों को उपचार के बाद छुट्टी दी गई

सबसे बड़े कोविड केयर सेंटर में सैकड़ों मरीजों ने एक साथ किया योग, देखें VIDEO

दिल्ली के सरदार पटेल कोविड केयर सेंटर में योग करते हुए कोरोना के मरीज.

नई दिल्ली:

दिल्ली में भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) द्वारा संचालित कोविड केयर सेंटर में भर्ती कोरोनो वायरस (Coronavirus) से संक्रमित मरीजों ने रविवार की सुबह योग करते हुए बिताई. आईटीबीपी ने इसका वीडियो जारी किया है. दक्षिणी दिल्ली के छतरपुर में स्थित आश्रम राधा स्वामी ब्यास में यह कोविड केयर सेंटर (COVID Care Centre) संचालित किया जा रहा है. वीडियो में कोविड सेंटर में मरीज आपस में शारीरिक दूरी बनाए रखते हुए विभिन्न योग आसन करते हुए दिखाई दिए. सभी मरीज मास्क पहने हुए दिखाई दे रहे थे.

ITBP द्वारा संचालित सरदार पटेल कोविड केयर सेंटर और अस्पताल में वर्तमान में 1200 से अधिक मरीज हैं. यहां पर अब तक उपचार के बाद 5500 से अधिक रोगियों को छुट्टी दी गई है. यह देश का सबसे बड़ा कोविड केयर सेंटर और अस्पताल है. 

रविवार को सुबह समाप्त हुए 24 घंटों में भारत में कोरोना के 75829 नए मामले सामने आए. इसके साथ देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 65 लाख को पार कर गया. इन 24 घंटों के दौरान 940 मरीजों की मौत हो गई. देश में कोरोना से अब तक कुल एक लाख से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अब तक कोरोना के कुल केस 2,87,930 से अधिक हो चुके हैं. इसमें 25234 एक्टिव केस हैं. करीब 2.5 लाख से अधिक मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. दिल्ली में अब तक वायरस के कारण लगभग 5500 लोगों की मौत हो चुकी है.