गर्लफ्रेंड संग रहना चाहता था पति, रोड़ा बन रही पत्नी को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ खुलासा

केरल के रहने वाले प्रेमकुमार ने 20 सितंबर की रात अपनी गर्लफ्रेंड सुनीता के साथ मिलकर पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. 21 सितंबर की सुबह उन्होंने तमिलनाडु के वल्लीयूर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले एक सुनसान इलाके में लाश फेंक दी.

गर्लफ्रेंड संग रहना चाहता था पति, रोड़ा बन रही पत्नी को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ खुलासा

प्रतीकात्मक तस्वीर.

खास बातें

  • गर्लफ्रेंड के साथ रहने के लिए पत्नी की हत्या
  • पति ने हत्या के बाद दर्ज कराई गुमशुदगी की शिकायत
  • केरल पुलिस ने इस तरह सुलझाई कत्ल की गुत्थी
तिरुवनंतपुरम:

केरल में पत्नी की हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी पति ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहने के लिए पत्नी का कत्ल कर दिया और फिर पुलिस के पास जाकर उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार, मुख्य आरोपी का नाम प्रेमकुमार है. मृतका का नाम विद्या था. घटना इसी साल 20 सितंबर की है. उस दिन प्रेमकुमार और विद्या तिरुवनंतपुरम गए थे.

20 सितंबर की रात प्रेमकुमार ने अपनी गर्लफ्रेंड सुनीता के साथ मिलकर विद्या की गला घोंटकर हत्या कर दी. 21 सितंबर की सुबह उन्होंने तमिलनाडु के वल्लीयूर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले एक सुनसान इलाके में लाश फेंक दी. इसके बाद प्रेमकुमार फौरन उधयमपेरूर पुलिस स्टेशन पहुंचा और पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस के अनुसार, जांच के दौरान प्रेमकुमार लगातार पुलिस को गुमराह करता रहा.

लापता नौ साल की मासूम का शव सेप्टिक टैंक में बरामद, हत्या की आशंका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रेमकुमार ने अपनी पत्नी के मोबाइल फोन की बात पुलिस को नहीं बताई. पुलिस के अनुसार, सुनीता ने लाश को ठिकाने लगाने में आरोपी की मदद की थी. जांच अधिकारी ने बताया कि प्रेमकुमार और सुनीता एक साथ रहना चाहते थे लेकिन विद्या उनके रिश्ते की राह में रोड़ा बन रही थी. जांच के दौरान प्रेमकुमार ने अग्रिम जमानत की अर्जी दायर कर दी थी. जिसके बाद पुलिस का शक गहरा गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.