NDTV Khabar

हैदराबाद: 9 साल की बच्ची से रेप, आरोपी की तलाश कर रही पुलिस

घटना के बाद पीड़ित बच्ची की मां ने उसके कपड़ों पर खून के निशान देखे. जब मां ने बच्ची से इस बारे में पूछा तब उसने पूरा मामला बताया. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हैदराबाद: 9 साल की बच्ची से रेप, आरोपी की तलाश कर रही पुलिस

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. 9 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला
  2. बच्ची घर के बाहर थी तभी पड़ोसी जबरदस्ती उठा ले गया
  3. धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज
हैदराबाद:

एक 9 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि बच्ची के साथ कथित तौर पर उसके पड़ोसी ने रामनाथापुर में एक निर्माणाधीन जगह पर गुरुवार को रेप किया. एएनआई के मुताबिक उप्पल पुलिस स्टेशन के सर्किल इंस्पेक्टर ने बताया, 'हमें पीड़ित बच्ची के माता-पिता से शिकायत मिली है, जिसमें कहा गया है कि वह रामनाथापुर में पिछले 4 महीनों से रह रहे हैं और एक निर्माणाधीन जगह पर काम करते हैं.

मध्य प्रदेश: अपना आशियाना जलता देख आग में कूद गई थी महिला, अस्पताल में तोड़ा दम 

'गुरुवार को चौथी क्लास में पढ़ने वाली उनकी 9 साल की बच्ची घर के बाहर थी तभी उनका पड़ोसी लक्ष्मण जबरदस्ती उसे निर्माणाधीन जगह पर ले गया और उसका रेप किया. इस घटना के बाद पीड़ित बच्ची की मां ने उसके कपड़ों पर खून के निशान देखे. जब मां ने बच्ची से इस बारे में पूछा तब उसने पूरा मामला बताया.' 

टिप्पणियां

टोल प्लाजा पर महिला ने मांगे पैसे तो ड्राइवर ने छेड़खानी कर मारा थप्पड़, नाक से निकला खून, देखें VIDEO


पीड़ित लड़की को मेडिकल सेंटर में शिफ्ट किया गया है जिससे उसका इलाज और काउंसलिंग की जा सके. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीम बनाई है. धारा 376 और पॉक्सो एक्ट की धारा 5 आर/डब्ल्यू 6 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement