NDTV Khabar

हैदराबाद: महिला डॉक्टर के शव मिलने के 2 दिन बाद एक और महिला का जला हुआ शव मिला, मचा हड़कंप

अज्ञात महिला की संदिग्ध हत्या उसी इलाके में (शमशाबाद) में हुई जहां महिला पशु चिकित्सक से 27 नवंबर को चार लोगों ने बलात्कार किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हैदराबाद: महिला डॉक्टर के शव मिलने के 2 दिन बाद एक और महिला का जला हुआ शव मिला, मचा हड़कंप

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. एक और महिला का जला हुआ शव मिला
  2. महिला डॉक्टर के शव मिलने के 2 दिन बाद की घटना
  3. महिला की पहचान अभी नहीं हो पाई है
हैदराबाद:

हैदराबाद में चार लोगों द्वारा एक महिला पशु चिकित्सक से बलात्कार किए जाने और फिर उसे आग लगा दिए जाने के दो दिन बाद उसी इलाके में शुक्रवार को एक अन्य महिला का जला हुआ शव मिला. महिला की पहचान अभी नहीं हो पाई है. अज्ञात महिला की संदिग्ध हत्या उसी इलाके में (शमशाबाद) में हुई जहां महिला पशु चिकित्सक से 27 नवंबर को चार लोगों ने बलात्कार किया था और बाद में उसकी हत्या कर दी थी. सहायक पुलिस आयुक्त अशोक कुमार गौड़ ने बताया कि पास से गुजर रहे कुछ लोगों ने जला हुआ शव देखा और पुलिस को इस बारे में सूचित किया.

तेलंगाना: 26 वर्षीय महिला पशु चिकित्सक की हत्या कर शव को किया आग के हवाले

इसके बाद पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और शव को सरकारी अस्पताल भेजा गया. उन्होंने कहा कि यह अभी स्पष्ट नहीं है कि क्या महिला ने स्वयं को आग लगाकर आत्महत्या की या उसकी हत्या की गई. 


बता दें कि हैदराबाद के पास बुधवार रात से लापता हुई एक 26 वर्षीय महिला पशु चिकित्सक का भी शव गुरुवार सुबह बुरी तरह से जला हुआ मिला था. तेलंगाना के शादनगर स्थित अपने घर से अस्पताल जा रही महिला पशु चिकित्सक की स्कूटी शमशाबाद में पंचर हो गई थी और यहीं से वह लापता हो गई थी. महिला ने अपनी बहन से 9 बजकर 15 मिनट पर आखिरी बार फोन से बात की थी और बताया था कि किसी ने पंचर सुधराने के लिए मदद की पेशकश की है. 

टिप्पणियां

महिला सहकर्मी की आग लगाकर हत्या करने के आरोप में शिक्षक को उम्रकैद

मृतका की बहन ने बताया था कि उसने अपनी बहन (पशु चिकित्सक) से पास के टोल गेट पर जाकर इंतजार करने के लिए कहा था क्योंकि उसने बताया था कि जहां वह है वहां आसपास सिर्फ लोडिंग ट्रक और अनजान लोग हैं. ऐसे में उसे डर लग रहा है. बहन ने कहा, ''मैंने उसे स्कूटी वहीं छोड़कर आ जाने के लिए भी कहा था. लेकिन जब थोड़ी देर बाद मैंने उसका फोन लगाया तो फोन स्विच ऑफ था.''



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement