यह ख़बर 07 अक्टूबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

हैदराबाद : पिता ने कथित तौर पर दो बच्चों की हत्या करके खुदकुशी की

हैदराबाद:

नौ साल का विट्टल और पांच साल का नंदा अपने पिता के साथ शनिवार को घूमने निकले थे, लेकिन घर वापस नहीं लौटे। पुलिस का कहना है कि बच्चों के पिता और पेशे से असिस्टेंट प्रोफेसर एआर गुरुप्रसाद ने खुदकुशी से पहले दोनों बच्चों की हत्या कर दी।

गुरुप्रसाद और बच्चों की मां सुहासिनी के बीच 2013 में ही तलाक हो गया था और पिता को हफ्ते में एक बार मिलने की अनुमति मिली थी। शनिवार की सुबह 44 साल का गुरुप्रसाद कक्षा चार में पढ़ने वाले विट्टल और केजी में पढ़ने वाले नंदा को लेकर बाहर चला गया, लेकिन जब शाम तक भी बच्चे नहीं लौटे तो सुहासिनी ने बच्चों को घर वापस लाने के लिए गुरुप्रसाद को फोन किया तो पुलिस ने फोन उठाया और सूचना दी कि गुरुप्रसाद ने जेम्स स्ट्रीट में चलती ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है।

हालांकि पुलिस से उस समय बच्चों के बारे में कोई सूचना नहीं मिली। पुलिस ने बताया कि गुरुप्रसाद के घर से सुसाइड नोट मिला है, लेकिन उसमें बच्चों का जिक्र नहीं है। इस नोट में लिखा था कि वह अपने आपको तलाक की वजह से मार रहा है।

इसके बाद पुलिस को गुरुप्रसाद के फोन से एक अनसेंट मैसेज मिला, जिसमें उसने बच्चों को मारकर मेढ़चाल के प्लॉट में दफनाने की बात लिखी थी, जो उसका ही था।

गुरुप्रसाद का शव रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया। वहीं से उसका मोबाइल भी मिला था। पुलिस का कहना है कि मरने से पहले वह बच्चों के बिना ही सुहासिनी के पास आया था और उससे वापस चलने को कहा था, लेकिन उसने मना कर दिया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने दोनों बच्चों के शव सोमवार दोपहर बरामद कर लिए, जिन्हें मेढ़चाल में दफनाया गया था। संदेह है कि या तो बच्चों को जहर दिया गया है या फिर उन्हें चाकू से मारा गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।