यह ख़बर 13 अक्टूबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

भयावह घटना : दिनदहाड़े युवक ने इंजीनियरिंग की छात्रा पर किया कुल्हाड़ी से वार, फिर पिया जहर

हैदराबाद:

हैदराबाद में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक इंजीनियरिंग की छात्रा पर एक युवक ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। दिनदहाड़े इस घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने जहर पी लिया। बताया जा रहा है कि युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है, जबकि युवती को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार हैदराबाद के औरोरा इंजीनियरिंग कॉलेज की बीटेक प्रथम वर्ष की 20 वर्षीय छात्रा रावली पर कॉलेज के गेट पर एक युवक ने हमला कर दिया। दक्षिण पश्चिम हैदराबाद के इस कॉलेज में जैसे ही छात्रा ने प्रवेश किया वैसे से युवक ने कुल्हाड़ी  से हमला कर दिया।

कॉलेज की प्रिंसिपल श्रीलता ने कहा कि रावली अभी 20 दिन पहले ही कॉलेज में आई थी। हमलावर किसी दूसरे कॉलेज का छात्र है।

उनका कहना है कि, युवक ने कॉलेज के अन्य छात्रों, बस ड्राइवरों और सुरक्षा गार्डों के सामने बीटेक की इस छात्रा पर हमला किया। प्रिंसिपल का कहना है कि उनके कॉलेज के स्टाफ ने लड़के रोकने का प्रयास भी किया, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। उन्होंने बताया कि लड़की पर कुल्हाड़ी से वार करने के बाद लड़के ने सबके सामने जहर पी लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रिंसिपल का कहना है कि दोनों को ही अस्पताल में भेज दिया गया। प्रिंसिपल का कहना है कि रावली ने घायलावस्था में अस्पताल में बताया कि जिस युवक ने उस पर हमला किया है वह पिछले दो सालों से उसका पीछा कर रहा है। लड़की का कहना है कि उसने आरोपी लड़के के खिलाफ थाने में कई बार शिकायत भी दर्ज कराई है।