हैदराबाद : गार्जियन ने सोती बच्‍ची को लॉक कार में छोड़ा, भीड़ ने इसकी दी उन्‍हें सजा

हैदराबाद : गार्जियन ने सोती बच्‍ची को लॉक कार में छोड़ा, भीड़ ने इसकी दी उन्‍हें सजा

बच्‍ची की मदद के लिए कार के आस-पास भीड़ एकत्र हो गई

खास बातें

  • बच्‍ची के रोने पर लोग एकत्र हो गए
  • भीड़ ने लॉक दरवाजा खोलकर उसे आजाद किया
  • नाराज लोगों ने माता-पिता की पिटाई कर दी
हैदराबाद:

एक तीन साल की बच्‍ची को उसके माता-पिता कथित रूप से कार में छोड़कर होटल के भीतर नाश्‍ता करने चले गए. कार बाहर से लॉक थी और बच्‍ची के रोने और चिल्‍लाने पर लोगों का ध्‍यान गया. एकत्रित भीड़ ने उसको आजाद कराया.

दरअसल परिवार बेंगलुरु जा रहा था और इस चक्‍कर में हैदराबाद के बाहरी शमशाबाद इलाके में अभिभावक गाड़ी खड़ी कर नाश्‍ता करने चले गए. बच्‍ची उस वक्‍त सो रही थी, इसलिए उन्‍होंने उसको कार में छोड़ने का निश्‍चय किया और होटल के बाहर कार पार्क कर अंदर खाने चले गए. इस बीच गर्मी की वजह से बच्‍ची जाग गई और खाली कार देखकर जोर-जोर से रोने लगी. चंद मिनटों में ही लोगों का ध्‍यान उसकी तरफ गया और सबने देखा कि पीछे की सीट पर एक बच्‍ची रो रही है.

एक मोबाइल वीडियो में भीड़ को कार को घेरे हुए देखा गया. कुछ लोगों ने उसे बाहर से इशारा कर दरवाजा खोलने के लिए गाइड करने की कोशिश की लेकिन उसने रोना बंद नहीं किया. अंत में एक आदमी उस दरवाजे को खोलने में कामयाब रहा. कुछ पुलिसवाले भी वाकी-टॉकी के साथ वहां पर देखे गए.

यह ''बचाव अभियान'' जब चल ही रहा था तब तक बच्‍ची के माता-पिता अंदर से खाकर बाहर निकले. वीडियो के मुताबिक बच्‍ची को लॉक कार में अकेला छोड़ने से गुस्‍साई भीड़ ने दंपति की पिटाई कर दी.

दंपति ने अपने बचाव में दलील देने की कोशिश करते हुए कहा कि वे अपनी सोती बच्‍ची को जगाना नहीं चाहते थे. लेकिन जब उनको किसी तरफ से कोई सहानुभूति नहीं मिली तो वे गाडी स्‍टार्ट कर चले गए.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com