गर्लफ्रेंड का इलाज कराने के लिए MBA प्रेमी बना चोर, अपनी ही कंपनी को लगाया 8,51,950 का चूना, ऐसे हुआ खुलासा

तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में एक युवक ने 8.51 लाख की रकम हड़पने के लिए पुलिसवालों को लूटपाट की फर्जी कहानी सुनाई थी.

गर्लफ्रेंड का इलाज कराने के लिए MBA प्रेमी बना चोर, अपनी ही कंपनी को लगाया 8,51,950 का चूना, ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • युवक ने बनाया था फर्जी लूट का प्लान
  • गर्लफ्रेंड का इलाज कराने को बनाया प्लान
  • पुलिस ने आरोपी के पास से बरामद की रकम
हैदराबाद:

तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में एक युवक ने 8.51 लाख की रकम हड़पने के लिए पुलिसवालों को लूटपाट की फर्जी कहानी सुनाई थी. पुलिस (Police) की जांच में इस मामले का खुलासा हुआ. आरोपी ने अपनी प्रेमिका का इलाज कराने के लिए इस काम को अंजाम दिया था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी MBA ग्रेजुएट है. वह पेपर मिल में बतौर अकाउंटेंट-कम-कलेक्शन बॉय काम करता था. 25 मई को उसने अलग-अलग एजेंट से कंपनी के 8.51 लाख रुपये कलेक्ट किए. जिसके बाद उसने पुलिस में शिकायत की कि उसे कुछ लोगों ने लूट लिया है. आरोपी उसका सारा कैश लेकर फरार हो गए.

पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की और जांच में खुलासा होते देर न लगी कि युवक ने लाखों की रकम हड़पने के लिए पुलिस को लूटपाट की फर्जी कहानी सुनाई थी. पुलिस ने आरोपी के पास से सारा कैश बरामद कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी एक महिला से प्यार करता है. महिला गंभीर बीमारी से ग्रसित है. उसके पास इलाज कराने के लिए पैसे नहीं हैं, लिहाजा युवक ने रकम जुटाने के लिए फर्जी लूटपाट की घटना का प्लान बनाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: हैदराबाद पुलिस ने भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद को हिरासत में लिया