हैदराबाद : लोगों की तेज चीख-पुकार के बीच पानी के बहाव के साथ बह गईं गाड़ियां, देखें VIDEO

तेलंगाना के 14 जिले पिछले तीन दिनों से हो रही भारी बारिश से प्रभावित हैं. हैदराबाद में पिछले 24 घंटों में 20 सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई है. पिछले 48 घंटों में तेलंगाना में बारिश के चलते कई दुर्घटनाओं में अबतक 12 लोगों की जान भी चली गई है

हैदराबाद : लोगों की तेज चीख-पुकार के बीच पानी के बहाव के साथ बह गईं गाड़ियां, देखें VIDEO

तेलंगाना के 14 जिले भारी बारिश से बुरी तरह प्रभावित हुए हैं.

हैदराबाद:

Hyderabad Rains: हैदराबाद में हुई बारिश ने शहर सहित तेलंगाना के कई जिलों में भारी तबाही मचाई है. सड़कों पर बाढ़ का पानी भरा हुआ है और पानी का बहाव इतनी तेज है कि कार से लेकर कई भारी गाड़ियां बहती हुई नजर आई हैं. कई इलाकों में लोग ऐसी स्थिति का सामना कर रहे हैं. हैदराबाद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लोगों की चीख-पुकार के बीच एक कार पानी के तेज बहाव के साथ बहती हुई दिखाई दे रही है.

शहर के उपनगरीय इलाके सरूरनगर के ग्रीन पार्क कॉलोनी से एक 20 सेकेंड का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो कार पानी में बहती दिखाई दे रही हैं. ट्विटर पर ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक रेजिडेंशियल कॉलोनी में एक घर के सामने खड़ी एक कार को तेज बहाव में अचानक हिलते, फिर आराम से दिशा बदलकर बहते हुए देखा जा सकता है. यानी पानी का बहाव यहां इतनी तेज थी कि कार की दिशा तक बदल गई. 

हैदराबाद के कई इलाकों में ऐसी ही हालत है. तेलंगाना के 14 जिले पिछले तीन दिनों से हो रही भारी बारिश से प्रभावित हैं. हैदराबाद में पिछले 24 घंटों में 20 सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई है. पिछले 48 घंटों में तेलंगाना में बारिश के चलते कई दुर्घटनाओं में अबतक 12 लोगों की जान भी चली गई है. भारी बारिश के चलते यहां सड़कों और निचले इलाकों में पानी भर गया है. हैदराबाद में ही मंगलवार की रात बारिश के कारण एक बाउंड्री वॉल गिर गई, जिसके चलते दो महीने के मासूम के साथ नौ लोगों की मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें: आंध्र प्रदेश में भारी बारिश का हाई अलर्ट

मौसम विभाग ने 14 अक्टूबर की सुबह 8.30 बजे से लेकर 15 अक्टूबर की सुबह 8.30 के बीच तेलंगाना के कई इलाकों में तेज से भारी बारिश की आशंका जताई है. 

Video: हैदराबाद में बारिश से गिरी दीवार, 9 लोगों की मौत

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com