हैदराबाद बारिश : पानी के तेज बहाव में बह गया शख्स, मदद के लिए चिल्लाते रह गए लोग

हैदराबाद में फलकनुमा के पास बरकस से एक वीडियो सामने आया है, जहां पर एक शख्स बाढ़ के पानी में तेज बहाव के साथ बहता हुआ दिख रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग उसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं और मदद के लिए चिल्ला रहे हैं.

हैदराबाद बारिश : पानी के तेज बहाव में बह गया शख्स, मदद के लिए चिल्लाते रह गए लोग

हैदराबाद में कई इलाकों में बाढ़ का पानी भर गया है और लोग फंस गए हैं.

हैदराबाद:

तेलंगाना में पिछले तीन दिनों से हो रही बारिश ने राज्य में 14 जिलों को बुरी तरह प्रभावित किया है. राजधानी हैदराबाद की हालत भी बहुत बुरी (Hyderabad Rains) है. यहां सड़कों पर पानी भर गया है. कई जगहों पर पानी का बहाव इतना तेज देखा गया है कि यहां कार और बड़ी गाड़ियां तक तो क्या इंसान भी बहते नजर आ रहे हैं. 

हैदराबाद में फलकनुमा के पास बरकस से एक वीडियो सामने आया है, जहां पर एक शख्स बाढ़ के पानी में तेज बहाव के साथ बहता हुआ दिख रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग उसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं और मदद के लिए चिल्ला रहे हैं. मुश्किल में फंसा शख्स आगे आते एक खंबे को पकड़ने की कोशिश करता है लेकिन बहाव इतनी तेज है कि वो आगे बह जाता है. वीडियो में दो लोग असहाय खड़े दिखाई दे रहे हैं. पानी में बह रहे शख्स के साथ एक टायर का ट्यूब भी बहता हुआ दिखाई दे रहा है, जो शायद उसे बचाने के लिए फेंका गया था. वीडियो तो सामने आया है लेकिन यह पता नहीं चल पाया है कि आखिरकार शख्स को बचाया जा सका या नहीं.

यह भी पढ़ें : हैदराबाद : लोगों की तेज चीख-पुकार के बीच पानी के बहाव के साथ बह गईं गाड़ियां, देखें VIDEO

बता दें कि सोमवार हैदाराबाद में 24 घंटों के भीतर 20 सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई थी. यहां से कई वीडियो सामने आए हैं, जिनमें गाड़ियों को बहते हुए देखा जा सकता है. उपनगरीय इलाके सरूरनगर के ग्रीन पार्क कॉलोनी से एक 20 सेकेंड का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो कारें पानी में बहती दिखाई दे रही हैं. वहीं, एक दूसरा वीडियो है, जिसमें एक रेजिडेंशियल कॉलोनी में एक घर के सामने खड़ी एक कार को तेज बहाव में अचानक हिलते और फिर दिशा बदलकर बहते हुए देखा जा सकता है. 

तेलंगाना में हो रही इस भारी बारिश से अब तक 12 लोगों की जान जा चुकी है. सोमवार की रात एक बाउंड्री वॉल 10 घरों पर गिर गई, जिसमें महज दो महीने के एक मासूम बच्चे के साथ नौ लोगों की मौत हो गई. पूरे शहर में प्रभावित जगहों पर लोगों को निकालकर सुरक्षित जगहों पर बचाया जा रहा है. नगर निगम ने लोगों को घरों में रहने की सलाह दी है.

मौसम विभाग ने अभी बुधवार की सुबह तक तेलंगाना के कई हिस्सों में तेज से भारी बारिश की आशंका जताई है, जिससे यहां समस्या और गहरा सकती है.

Video: हैदराबाद में बारिश से गिरी दीवार, 9 लोगों की मौत

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com