NDTV Khabar

अमेरिका में हैदराबाद के छात्र की गोली मारकर हत्या

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिका में हैदराबाद के छात्र की गोली मारकर हत्या

साईं किरण की फाइल तस्वीर

हैदराबाद : अमेरिका के फ्लोरिडा में 23 साल के भारतीय छात्र साईं किरण की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। साईं किरण कुछ ही हफ़्ते पहले अटलांटा यूनिवर्सिटी में MS की पढ़ाई करने अमेरिका गए थे।

साईं किरण अपने अपार्टमेंट के बाहर फोन पर एक साथी से बात कर रहे थे, तभी कुछ अज्ञात लोग साईं किरण के पास पहुंचे और उनसे उनके आई-फोन की मांग की। जब किरण ने फोन देने से इनकार कर दिया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी।

इस वारदात के बाद फ्लैट में रहने वाले किरण के साथियों ने पुलिस को फोन किया। पुलिस एंबुलेंस में किरण को लेकर नजदीक के अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

टिप्पणियां

साईं किरण के चाचा श्रवण कुमार ने बताया कि हमलावरों ने साई किरण पर चार गोलियां दागीं। श्रवण ने कहा, हमें उसके दोस्तों से पता चला कि कुछ लोगों ने उससे फोन मांगा, तब वह फोन पर बात कर रहा था। दूसरी तरफ बात कर रहे उसके दोस्त ने इसके बाद चार बार गोलियां चलने की आवाज सुनी।


साईं किरण ने हैदराबाद के पास कीसारा के गीतांजलि कॉलेज से इंजीनियरिंग में बैचलर की डिग्री हासिल की थी और 2 मई को वह MS कोर्स करने अमेरिका गए थे। (इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement