हैदराबाद ट्रेन टक्कर हादसे में घायल हुए लोको पायलट की इलाज के दौरान मौत

कांचीगुड़ा रेलवे स्टेशन 11 नवंबर सोमवार को एमएमटीएस लोकल ट्रेन की कुरनूल-सिकंदराबाद हुंदरी एक्सप्रेस के साथ टक्कर हो गई थी जिसमें लगभग 16 व्यक्ति घायल हो गए थे.

हैदराबाद ट्रेन टक्कर हादसे में घायल हुए लोको पायलट की इलाज के दौरान मौत

हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

हैदराबाद:

हैदराबाद में गत 11 नवंबर को दो ट्रेनों में टक्कर में घायल हुए लोको पायलट की शनिवार रात यहां निजी अस्पताल में मौत हो गई. सूत्रों ने यह जानकारी दी है. रेलवे और अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए मल्टी मॉडल ट्रांसपोर्ट सिस्टम (एमएमटीएस) के लोको पायलट चन्द्रशेखर की इलाज के दौरान मौत हो गई. दोनों ट्रेनों की टक्कर के चलते लोको पायलट ट्रेन की केबिन में फंस गया था, जिसे विभिन्न एजेंसियों द्वारा चलाए गए आठ घंटे के अभियान के बाद निकाला गया था. 

GoAir का विमान बेंगलुरु एयरपोर्ट पर रनवे से फिसला, सभी 180 यात्री सुरक्षित, पायलट सस्पेंड

बता दें 11 नवंबर सोमवार को यहां कांचीगुड़ा रेलवे स्टेशन पर एमएमटीएस लोकल ट्रेन की कुरनूल-सिकंदराबाद हुंदरी एक्सप्रेस के साथ टक्कर हो गई थी जिसमें लगभग 16 व्यक्ति घायल हो गए थे. यह हादसा करीब सुबह 10 बजकर 41 मिनट पर हुआ था. इस घटना का एर वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.


हैदराबाद में आपस में टकराईं दो ट्रेनें, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दिल दहला देने वाला VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 रेल मंत्रालय ने इस घटना के दौरान मामूली रूप से घायल हुए प्रत्येक व्यक्ति को 5000 और गंभीर रूप से घायल हुए प्रत्येक यात्री को 25000 रुपये की सहायता देने की घोषणा की गई है. दक्षिण मध्य रेलवे (एससीआर) की प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इस टक्कर में एमएमटीएस ट्रेन के छह डिब्बे और हुंड्री एक्सप्रेस के तीन डिब्बे क्षतिग्रस्त हो गए थे.