NDTV Khabar

हैदराबाद : गुड्डे-गुड़िया खेलने की उम्र में लड़की कर रही थी शादी की जिद, फिर लड़के ने किया कुछ ऐसा...

पुलिस के मुताबिक- लड़के ने बताया कि लड़की रिश्ता जारी रखने और शादी करने का दबाव बना रही थी. इसलिए उसने उससे छुटकारा पाने की सोची.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हैदराबाद : गुड्डे-गुड़िया खेलने की उम्र में लड़की कर रही थी शादी की जिद, फिर लड़के ने किया कुछ ऐसा...

हैदराबाद में प्रेमी ने की युवती की हत्या

हैदराबाद: 12वीं क्लास की छात्रा का शव हैदराबाद से बरामद  हुआ है. पुलिस के मुताबिक- लड़की की हत्या उसके प्रेमी ने ही की है. चांदनी जैन का शव उसके घर से 5 किलोमीटर दूर की पहाड़ियों में मिला. लड़की के दोस्त को पुलिस ने उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह लड़की की मौत पर अपनी संवेदना व्यक्त करने घर आया था. हैदराबाद के बिजनेसमैन की 17 साल की बेटी शनिवार से ही लापता थीं. वह घर से यह कहकर निकली थीं कि किसी दोस्त से मिलने जा रही है. परिवार ने लड़की की गुमशुदगी का केस भी दर्ज करवाया था. चांदनी की बहन ने बताया कि मेरी बहन यह कहकर निकली थी कि वह अपने दोस्तों से मिलने जा रही है, लेकिन जब वह 9 बजे तक भी नहीं लौटी तो हमने पुलिस को सूचना दी.

स्कूल की शर्मनाक हरकत, 11 साल की बच्ची को लड़कों के टॉयलेट में खड़ा किया
 
पुलिस का कहना है कि लड़की आरोपी से शादी करना चाहती थी और उसने लड़की की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि वह विवाह के लिए उस पर प्रेशर बना रही थी. सीसीटीवी फुटेज में दोनों साथ दिखाई दे रहे हैं, जिससे पुलिस को इस केस को सुलझाने में मदद मिली.

चॉकलेट की तरह दिख रहे थे ड्रग्स, पुलिस ने पैकेट खोलकर देखा तो रह गए हैरान

आरोपी युवक की पहचान लड़की के क्लासमेट के तौर पर हुई है. वह और छात्रा क्लास 6 से 10 तक साथ पढ़ते थे. आरोपी युवक ने कथित तौर पर पुलिस से कहा कि वह और चांदी करीब दो साल से रिश्ते में थे लेकिन पिछले कुछ महीनो से ही उसने लड़की को अनदेखा करना शुरू कर दिया था. पुलिस के मुताबिक- लड़के ने बताया कि लड़की रिश्ता जारी रखने और शादी करने का दबाव बना रही थी. इसलिए उसने उससे छुटकारा पाने की सोची.

शनिवार को वह लड़की को कथिततौर पर पहाड़ी इलाके में ले गया. वहां कहासुनी के दौरान उस पर हमला किया. इसके बाद उसने लड़की को धक्का दे दिया और 10 फीट से गिरने से लड़की की मौत हो गई. पुलिस ने बताया- जब चांदनी का शव बरामद हुआ था लड़की की जीभ बाहर थी, जिसने हत्या का संकेत दिया. चांदनी की मां का कहना है कि इसे मेरी बेटी को मारने का क्या हक था. इसने मेरी बेटी को धोखा दिया और बेहरमी से मर्डर कर दिया. इसे भी सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement