NDTV Khabar

हैदराबाद रेप-मर्डर केस: फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी मामले की सुनवाई, हाईकोर्ट ने दी इजाजत

तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले में 26 साल की पशु चिकित्सक से गैंगरेप और मर्डर केस की सुनवाई अब फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हैदराबाद रेप-मर्डर केस: फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी मामले की सुनवाई, हाईकोर्ट ने दी इजाजत

पशु चिकित्सक से गैंगरेप और मर्डर को लेकर पूरे देश में गम और गुस्से का माहौल है.

खास बातें

  1. तेलंगाना मामला फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट को सौंपा गया
  2. HC ने दी फ़ास्ट ट्रैक में सुनवाई की अनुमति
  3. महिला पशु चिकित्सक से रेप और हत्या का मामला
नई दिल्ली:

तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले में 26 साल की पशु चिकित्सक से गैंगरेप और मर्डर केस की सुनवाई अब फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी. हाईकोर्ट ने मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई की इजाजत दे दी है. पशु चिकित्सक की रेप और हत्या मामले की सुनवाई के लिए महबूबनगर जिला कोर्ट में एक स्पेशल कोर्ट का गठन किया जाएगा. बता दें कि इस घटना के बाद पूरे देश में गम और गुस्से का माहौल है. इसे लेकर जगह-जगह प्रदर्शन हो रहे हैं. संसद से लेकर सड़क तक इसकी गूंज सुनाई दे रही है. बीते रविवार को मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने मामले की शीघ्र सुनवाई के लिए एक फास्ट ट्रैक कोर्ट गठित करने का आदेश दिया था. 


बता दें 28 नवंबर की रात मृतक महिला डॉक्टर की बीच रास्ते में स्कूटी ख़राब हो गई थी. सूनसान जगह गाड़ी ख़राब होने से वो ख़ौफ़ में थी. उसने अपने परिजनों को फ़ोनकर इसकी जानकारी दी. बाद में उसका फ़ोन बंद मिला और फिर जली हुई हालत में उसका शव बरामद हुआ. तेलंगाना के रंगारेड्डी ज़िले में डॉक्टर के साथ हैवानियत के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन हो रहा है. हैदराबाद, कोलकाता, दिल्ली और अलीगढ़ में विरोध-प्रदर्शन हुए हैं. लोगों में ग़ुस्सा और अफ़सोस देखा जा सकता है.

टिप्पणियां

VIDEO: महिलाओं से बढ़ती जा रही दरिंदगी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


Advertisement