NDTV Khabar

पीएम मोदी के 'स्वच्छ भारत अभियान' का शाहरुख खान ने कुछ ऐसे किया समर्थन

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'स्वच्छ भारत अभियान' के लिए समर्थन जताते हुए 'स्वच्छ कैन' का अनावरण किया

137 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी के 'स्वच्छ भारत अभियान' का शाहरुख खान ने कुछ ऐसे किया समर्थन

शाहरुख खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'स्वच्छ भारत अभियान' के लिए समर्थन जताते हुए 'स्वच्छ कैन' का अनावरण किया. 'स्वच्छ केन' हुंडई की गाड़ियों में प्रयोग होने वाला एक चलित कूड़ादान है. इसका अनावरण मोदी के स्वच्छता अभियान का समर्थन करने वाले 'हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड' के 'स्वच्छ कदम' के अंतर्गत हुआ है. 

गुरुवार को ग्रेटर नोएडा में ऑटो एक्सपो में आए शाहरुख खान ने कहा, "'स्वच्छ कैन' एक साधारण, लेकिन दमदार विचार है और मैं प्रत्येक वाहन स्वामी से आगे आकर इसका उपयोग कर स्वच्छ भारत आंदोलन का हिस्सा बनने की प्रार्थना करता हूं."

हुंडई कारपोरेट के ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान ने अपने बेटे अबराम को भी स्वच्छता पर ध्यान देने और स्वच्छता आंदोलन का हिस्सा बनने के लिए कहा. बता दें कि एक मार्च से बनने वाली हुंडई की गाड़ियों में 'स्वच्छ कैन' फैक्ट्री से ही फिट होकर आएंगे. 

यह भी पढ़ें - शाहरुख खान के रिक्शे पर सैर को निकलीं अनुष्का शर्मा-कैटरीना कैफ, फोटो हुई वायरल

हुंडई मोटर इंडिया के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वाई.के. कू ने कहा, "हमने हाल ही में वाहन स्वामियों के बीच एक सर्वेक्षण कराया जिसमें 98 फीसदी लोग बाहरी स्वच्छता जैसे गलियों, सड़कों आदि की स्वच्छता की चिंता करते हैं जबकि 95 फीसदी से ज्यादा लोगों ने कहा कि वे कार में लगाने के लिए एक अस्थाई और बंद कूड़ादान चाहते हैं, जिसे वे कार के अंदर कूड़ा रख सकें. इसलिए हम 'स्वच्छ कैन' बनाने के लिए प्रेरित हो सके."

टिप्पणियां
VIDEO : मीडिया से बात करते हुए शाहरुख खान ने खोले दिल के राज

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement