NDTV Khabar

मुझे शक है कि आप पटेल समुदाय से हैं : हार्दिक ने गुजरात की मुख्यमंत्री से कहा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुझे शक है कि आप पटेल समुदाय से हैं : हार्दिक ने गुजरात की मुख्यमंत्री से कहा

हार्दिक पटेल की फाइल फोटो

अहमदाबाद: पटेलों को वोटबैंक के रूप में इस्तेमाल करने का भाजपा पर आरोप लगाते हुए जेल में बंद हार्दिक पटेल ने मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल को एक पत्र लिख कर सवाल पूछा है कि क्या वह इसी समुदाय से हैं।

सूरत जेल से भेजे गए अपने पत्र में हार्दिक ने यह आरोप भी लगाया है कि वह झुकने से इनकार करने वाले कई नेताओं को पार्टी दरकिनार कर रही है।

हार्दिक ने कहा है, ‘एक कार्यक्रम में आपके भाषण के दौरान.. कुछ दिन पहले, आपने कहा कि पटेल स्वार्थी और चोर हैं। अब मुझे शक है कि क्या आप सचमुच में पटेल समुदाय से हैं। किस आधार पर आपने पटेलों को स्वार्थी और चोर कहा?’ हार्दिक ने पत्र में लिखा है, ‘यह वही पटेल समुदाय है जिसने गुजरात में पिछले 30 साल से भाजपा को अपना आधार बनाने के लिए समर्थन किया है। हमने आपको वोट और पैसा दिया। भाजपा हमारे समर्थन से सत्ता में आई।’ इस पत्र की विषय सामग्री हार्दिक के वकील ने मीडिया से साझा की।

हार्दिक देशद्रोह के दो मामलों में सितंबर से जेल में हैं।

हार्दिक ने कहा, ‘पटेल भाजपा की जागीर नहीं है, इसलिए हमारा दमन नहीं करें। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आरक्षण की हमारी मांग का समर्थन करें, नहीं तो हमारा आंदोलन गुजरात के राजनीतिक दृश्य को बदल कर रख देगा।’


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement