"मेरे पास BJP की फाइल, 121 लोगों के नाम शामिल" : पत्नी को समन जारी होने पर बोले संजय राउत

शिवसेना सांसद राउत ने कहा कि उनके पास बीजेपी की एक फाइल है, जिसमें 121 लोगों के नाम हैं और जल्द ही मैं ये फाइल प्रवर्तन निदेशालय को दूंगा.

प्रवर्तन निदेशालय ने संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को जारी किया नोटिस

खास बातें

  • संजय राउत की पत्नी को ईडी का समन
  • पत्नी को ईडी का समन मिलने के बाद बिफरे राउत
  • मेरे पास बीजेपी की फाइल है, ईडी को दूंगा : राउत
मुंबई:

पीएमसी बैंक (PMC Bank) धोखाधड़ी मामले में शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) की पत्नी को पूछताछ के लिए दोबारा समन जारी किया गया है. समन एक दिन बाद सोमवार को राउत ने बीजेपी पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) जैसी एजेंसियां ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं रह गई हैं, क्योंकि उनका इस्तेमाल राजनीति के खेल में हो रहा है. शिवसेना नेता ने कहा कि राजनीति की जंग आमने-सामने होनी चाहिए. उन्होंने कहा, "मैंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बात की है और शिवसेना अपनी तरीके से उन्हें जवाब देगी."

राउत ने मीडिया से कहा, "ईडी, सीबीआई या आयकर विभाग की महत्ता घट रही है. पहले ये एजेंसियां जब कोई कार्रवाई करती थीं, तो माना जाता था कि कुछ गंभीर होगा. लेकिन कुछ सालों से ऐसा लगता है कि जब एक राजनीतिक दल अपना गुस्सा निकाल रहा हो, तभी एजेंसी का कार्रवाई होती है."

शिवसेना सांसद राउत ने कहा कि उनके पास बीजेपी की एक फाइल है, जिसमें 121 लोगों के नाम हैं और जल्द ही मैं ये फाइल प्रवर्तन निदेशालय को दूंगा. उन्होंने कहा, "इसमें इतने नाम हैं कि ईडी को पांच साल काम करना पड़ेगा."

सूत्रों ने कहा कि राउत की पत्नी वर्षा राउत (Varsha Raut) को 29 दिसंबर को ईडी के मुंबई दफ्तर में अधिकारियों से मिलने के लिए कहा गया है. एजेंसी वर्षा राउत और प्रवीण राउत के बीच हुए कथित वित्तीय लेनदेन की जांच कर रही है.

Newsbeep

वर्षा राउत को पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक में कथित कर्ज धोखाधड़ी से जुड़े एक मामले में पूछताछ के लिए समन किया गया है. स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर वह दो समन को टाल चुकी हैं. ED ने इससे पहले उन्हें 11 दिसंबर को पेश होने के लिए कहा था.

वीडियो: ED ने शिवसेना नेता संजय राउत की पत्नी को पूछताछ के लिए भेजा समन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com