NDTV Khabar

जानें अखिलेश यादव ने क्‍यों कहा, लगता है मुझे उत्तर प्रदेश छोड़कर आंध्र प्रदेश में बसना होगा

उन्होंने कहा, 'यह आंध्र प्रदेश की मेरी पहली यात्रा है, लेकिन लगता है कि लोग मुझे अच्छी तरह जानते-पहचानते हैं. आपने मेरे प्रति काफी प्यार और स्नेह दिखाया है'.

2084 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जानें अखिलेश यादव ने क्‍यों कहा, लगता है मुझे उत्तर प्रदेश छोड़कर आंध्र प्रदेश में बसना होगा

समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव. (फाइल फोटो)

गुंटूर (आंध्र प्रदेश): रविवार को गुंटूर में अपनी यात्रा के दौरान मिले 'प्यार और स्नेह' से आह्लादित समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मजाकिया लहजे में कहा कि लगता है कि उन्हें उत्तर प्रदेश छोड़कर आंध्र प्रदेश में बसना होगा.

उन्होंने कहा, 'यह आंध्र प्रदेश की मेरी पहली यात्रा है, लेकिन लगता है कि लोग मुझे अच्छी तरह जानते-पहचानते हैं. आपने मेरे प्रति काफी प्यार और स्नेह दिखाया है'. कांग्रेस पार्टी की ओर से रविवार शाम यहां आयोजित प्रत्येका होदा भरोसा सभा में सपा नेता ने कहा, 'मुझे लगता है उत्तर प्रदेश छोड़कर आंध्र प्रदेश में बसना होगा'. जब भी अन्य वक्ताओं ने अखिलेश के नाम का जिक्र किया, उस वक्त भीड़ ने खूब खुशी जाहिर की, क्योंकि वह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ आकर्षण के प्रमुख केंद्र थे.

अखिलेश ने बामुश्किल 10 मिनट भाषण दिया और लोगों की प्रतिक्रिया से काफी खुश नजर आए. उन्होंने कहा, 'मैं आपका प्यार नहीं भूलूंगा'. उन्होंने कहा, 'राहुल जी और हम सब आपकी बेहतरी के लिए यहां आए हैं. हम उनसे आंध्र प्रदेश के लिए विशेष राज्य का दर्जा मांग रहे हैं, जिन्होंने देश से अच्छे दिन का वादा किया'. अखिलेश ने कहा, 'मोदी जी, आपने मेक इन इंडिया, डिजिटल इंडिया, क्लीन इंडिया और इसी तरह की कई बातें कहीं. आप आंध्र प्रदेश को विकसित राज्य कब बनाएंगे?'

(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement