मुझ पर भ्रष्टाचार का आरोप साबित हो जाए तो जान दे दूंगा : अभिषेक बनर्जी

डायमंड हार्बर से सांसद अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परिवार के एक से अधिक सदस्यों के सक्रिय राजनीति में आने से रोकने के लिए एक कानून लेकर आते है तो अगले ही पल वह राजनीति छोड़ देंगे.

मुझ पर भ्रष्टाचार का आरोप साबित हो जाए तो जान दे दूंगा : अभिषेक बनर्जी

कोलकाता:

तृणमूल कांग्रेस के सांसद और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने बीजेपी पर हमला बोला है. अभिषेक ने रविवार को एक रैली में कहा कि अगर उन पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप साबित होंगे तो वह सार्वजनिक रूप से फांसी लगा लेंगे. BJP को सीधी चुनौती देते हुए उन्होंने कहा कि अगर केंद्र परिवार के एक ही सदस्य के राजनीति में आने की अनुमति देने संबंधी एक कानून लेकर आएगा तो वह राजनीति छोड़ देंगे.

डायमंड हार्बर से सांसद अभिषेक बनर्जी ने कुलताली विधानसभा क्षेत्र में रैली करते हुए कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  परिवार के एक से अधिक सदस्यों के सक्रिय राजनीति में आने से रोकने के लिए एक कानून लेकर आते है तो अगले ही पल वह राजनीति छोड़ देंगे. मगर कैलाश विजयवर्गीय से लेकर शुभेन्दु अधिकारी तक, मुकुल रॉय से राजनाथ सिंह तक, आपके परिवार के अन्य सदस्य हैं जो बीजेपी के अहम पदों पर काबिज हैं.


नेताजी सुभाष चंद्र बोस (Netaji Subhash Chandra Bose) की 125वीं जयंती पर शनिवार को विक्टोरिया मेमोरियल में हुई घटना पर बनर्जी ने कहा कि ‘जय श्रीराम' के नारे जानबूझकर कर ममता बनर्जी को भाषण देने से रोकने के लिए लगाए गए थे.प्रधानमंत्री की उपस्थिति में नारे लगाए जाने के बाद ममता बनर्जी ने भाषण देने से इनकार कर दिया था

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तृणमूल कांग्रेस सांसद ने कहा कि ममता बनर्जी ने साफ कर दिया कि सरकारी कार्यक्रम में अगर ऐसे नारों से नेताजी का अपमान किया जाएगा तो हम उसका विरोध करने के लिए खड़े होंगे। बंगाल विरोध करने के लिए खड़ा होगा. बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के सांसद ने पहले कभी ऐसी मांग नहीं की और अब वह ऐसा बयान दे रहे हैं क्योंकि अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी की हार तय है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)