यह ख़बर 19 अगस्त, 2014 को प्रकाशित हुई थी

पीएम के कार्यक्रम में हूटिंग से नाराज सीएम हुड्डा ने कहा, पीएम के साथ कभी मंच साझा नहीं करूंगा

कैथल (हरियाणा):

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राजमार्ग की आधारशिला रखने के मौके पर आज मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा। इस कार्यक्रम में मौजूद भीड़ ने कांग्रेस नेता के खिलाफ नारे लगाए, जिससे नाराज हुड्डा ने कहा कि वह आगे से कभी मोदी के साथ मंच साझा नहीं करेंगे।

केंद्रीय परिवहन राज्यमंत्री कृष्णपाल गुज्जर और केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के भाषण के बाद जब हुड्डा भाषण देने आएं तो भीड़ ने उनके और कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारे लगाए।

इस बीच हुड्डा ने पहले से तैयार भाषण को जल्दबाजी में पढ़ना जारी रखा तभी वहां हेलीकॉप्टर से मोदी पहुंचे और भीड़ का अभिवादन करते हुए धर्य बनाए रखने की अपील की।

बहरहाल भीड़ ने इस तरफ ध्यान नहीं दिया और मुख्यमंत्री के भाषण में बाधा डालना जारी रखा जिसे पूरी तरह नहीं सुना जा सका।

गर्म और उमस भरे मौसम के बीच पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों को भीड़ को काबू करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। मोदी ने रिमोट का बटन दबाकर राजमार्ग परियोजना की आधारशिला रखी, जिसके बाद जब उन्होंने भाषण शुरू किया तो भीड़ ने मीडिया के स्थान पर कब्जा कर लिया।

हुड्डा के अलावा समारोह में हरियाणा के पीडब्ल्यूडी मंत्री रणदीप सिंह सुरजेवाला भी मौजूद थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हरियाणा से पार्टी के कई सांसदों सहित भाजपा के कई नेता इस अवसर पर मौजूद रहे। हाल में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए बीरेंद्र सिंह भी समारोह में मौजूद थे।