NDTV Khabar

रोजाना 16 घंटे काम करता हूं, सीएम रहते तीन गुना अधिक रफ्तार से काम किया : मनोहर पर्रिकर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रोजाना 16 घंटे काम करता हूं, सीएम रहते तीन गुना अधिक रफ्तार से काम किया : मनोहर पर्रिकर
पणजी / नई दिल्ली :

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा है कि केंद्र में बड़ी भूमिका संभालने के बाद भी बीजेपी आलाकमान ने उन्हें राज्य की लक्ष्मीकांत पार्सेकर की अगुवाई वाली सरकार का मार्गदर्शन करते रहने को कहा है।

केंद्रीय मंत्रिपरिषद में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना होने से पूर्व पर्रिकर ने कहा, मैं हमेशा गोवा सरकार का मार्गदर्शन करता रहूंगा। मैं राज्य सरकार में हस्तक्षेप नहीं करूंगा, लेकिन मैं नीतिगत फैसलों में मदद करता रहूंगा। पार्टी आलाकमान ने मुझसे यह भूमिका निभाने को कहा है। प्रदेश में पार्टी के लोकप्रिय नेता पर्रिकर को पार्टी ने राज्य की टीम की मदद करने को कहा है।

उन्होंने कहा, आप मुझे सरकार में हस्तक्षेप करता हुआ नहीं पाएंगे, लेकिन मेरी भूमिका नीतिगत फैसलों में (मार्गदर्शन) तक सीमित रहेगी।

गोवा के नए मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पार्सेकर ने शनिवार को मीडिया को बताया था कि महत्वपूर्ण मामलों में पर्रिकर से सलाह-मशविरा किया जाएगा, जिनमें आगामी मंत्रिमंडल विस्तार और विभागों के बंटवारे का विषय भी शामिल है।

पर्रिकर ने कहा कि ढाई साल के अपने मुख्यमंत्री पद के कार्यकाल के दौरान उन्होंने सामान्य से तीन गुना अधिक रफ्तार से काम किया। उन्होंने कहा, मैं अकेले दम पर प्रशासन को देख रहा था। मैं सातों दिन और प्रतिदिन 16 घंटे काम करता हूं। यदि आप घंटों को मिलाकर देखें, तो आप पाएंगे कि यह सामान्य से ढाई गुना अधिक है।

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement