NDTV Khabar

अगली बार पाक में बम गिराएं तो महागठबंधन के नेता को नीचे खड़ा कर देना चाहिए, ताकि लाशें गिन सकें- हरियाणा मंत्री

अनिल विज का बयान स्ट्राइक में मरने वाले आतंकियों की संख्या पर शुरू हुए विवाद के बीच आया है. यह विवाद भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के उस बयान के बाद शुरू हुआ था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वायुसेना ने स्ट्राइक करके '250 आतंकियों को मार गिराया'.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अगली बार पाक में बम गिराएं तो महागठबंधन के नेता को नीचे खड़ा कर देना चाहिए, ताकि लाशें गिन सकें- हरियाणा मंत्री

हरियाणा के मंत्री अनिल विज.

खास बातें

  1. मरने वाले आतंकियों की संख्या पर विवाद
  2. विपक्षी नेताओं पर मंत्री का निशाना
  3. अमित शाह के बयान के बाद शुरू हुआ विवाद
नई दिल्ली:

पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना की स्ट्राइक (IAF Strike) के असर को लेकर हो रहे विवाद के बीच हरियाणा के मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने एक अनोखा बयान दिया है. अनिल विज ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'अगली बार भारत जब पाकिस्तान में छिपे आतंकवादियों पर बम गिराएं तो #महागठबंधन के किसी नेता को नीचे खड़ा कर देना चाहिए ताकि वह लाशें खुद गिन सकें.' बता दें, अनिल विज का बयान वायुसेना की स्ट्राइक में मरने वाले आतंकियों की संख्या पर शुरू हुए विवाद के बीच आया है. यह विवाद भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah)के उस बयान के बाद शुरू हुआ था, जिसमें उन्होंने बताया था कि भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में स्ट्राइक करके '250 आतंकियों को मार गिराया'. हालांकि, सरकार की ओर से अभी तक ऐसा कोई आंकड़ा जारी नहीं किया गया है.

सोमवार को भारतीय वायुसेना के प्रमुख बीएस धनोआ ने भी स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या की जानकारी देने से मना कर दिया. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब उनसे इस मामले पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमारा मकसद टारगेट हिट करना होता है, हम गिनती नहीं करते कि कितने मरे हैं. यह सरकार का काम है.'


लोकसभा चुनाव में 'ऑपरेशन बालाकोट' कहीं BJP पर भारी न पड़ जाए, पिछले 72 घंटों में हुई हैं 12 बड़ी बातें

ममता बनर्जी, राहुल गांधी और अखिलेश गांधी ने एयर स्ट्राइक के असर की जानकारी देने की मांग की है. वहीं विदेशी मीडिया की कुछ रिपोर्ट्स बताया गया कि इस स्ट्राइक में कोई नुकसान नहीं हुआ है. वहीं कुछ एक में दावा किया जा रहा है कि इसमें आतंकी ढेर हुए हैं. भाजपा के सहयोगी दल शिवसेना ने भी मंगलवार को कहा कि एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की जानकारी का देश के हर नागरिक को हक है. वहीं कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने मारे गए आतंकियों के संख्या पूछते हुए कहा 'वहां आतंकियों को मारने गए थे या पेड़ उखाड़ने'. इसके लिए उन्होंने एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला दिया था, जिसमें कहा गया था कि इस एयर स्ट्राइक में केवल एक पेड़ को नुकसान पहुंचा हैं और कोई आतंकी नहीं मारा गया. 

दिग्विजय सिंह के बयान पर भड़की भाजपा, कहा- कांग्रेस के नेता पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं

बता दें, पाकिस्तान में आतंकी शिविरों पर भारतीय वायुसेना के हवाई हमलों को लेकर हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने विधानसभा में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना ‘56 इंच का सीना' दिखा दिया है. तेजतर्रार भाजपा नेता ने सदन से कहा कि मोदी ने पूरी दुनिया को दिखा दिया है कि आतंकवाद को सहन नहीं किया जायेगा और जो इसे प्रायोजित कर रहे हैं उन्हें सबक सिखाया जायेगा. उन्होंने कहा था, ‘मोदी जो कहते हैं, वह करते हैं. उन्होंने दिखा दिया है कि आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. पाकिस्तान को पाठ पढ़ा दिया गया. हमने उन्हें घर में घुसकर मारा. इसे कहते हैं 56 इंच का सीना. इसे कहते हैं शेर की छाती.'

अमित शाह के 250 आतंकी मारे जाने के दावे पर उनके गुरु पीएम मोदी चुप्पी क्यों साधे हुए हैं : मायावती

टिप्पणियां

VIDEO- कांग्रेस के नेता पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं- BJP

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement