IAF का हेलीकॉप्टर एहतियातन यूपी के खेत में उतरा, देखने को उमड़ी भीड़

वायुसेना (Air Force) का एक हेलीकॉप्टर गुरुवार को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के एक खेत में उतरा तो अफरा-तफरी मच गई. हेलीकॉप्टर को नजदीक से देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. मौके पर मौजूद वायुसेना अधिकारियों को ग्रामीणों को दूर रखने के लिए मशक्कत करनी पड़ी

IAF का हेलीकॉप्टर एहतियातन यूपी के खेत में उतरा, देखने को उमड़ी भीड़

वायुसेना का हेलीकॉप्टर सहारनपुर के एक खेत में उतरा, मौके पर मौजूद वायुसेना अधिकारी.

खास बातें

  • आईएएफ का हेलीकॉप्टर सहारनपुर के एक खेत में उतरा
  • वायुसेना दिवस के दिन हेलीकॉप्टर ने खेत में उतरने का प्रशिक्षण पूरा किया
  • वायुसेना का एडवांस्ड हेलीकॉप्टर ध्रुव
सहारनपुर:

वायुसेना (Air Force) का एक हेलीकॉप्टर गुरुवार को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के एक खेत में उतरा तो अफरा-तफरी मच गई. हेलीकॉप्टर को नजदीक से देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. मौके पर मौजूद वायुसेना अधिकारियों को ग्रामीणों को दूर रखने के लिए मशक्कत करनी पड़ी. एयरफोर्स डे के दिन इस घटना को लेकर ज्यादा उत्सुकता रही.

Newsbeep

यह वायुसेना का ध्रुव एडवांस लाइट हेलीकॉप्टर था.वायुसेना से मिली जानकारी के मुताबिक, पूरी सावधानी से यह हेलीकॉप्टर खेत में उतारा गया. यह एयरफोर्स के नियमित प्रशिक्षण मिशन का एक हिस्सा था. हालांकि इन बातों से बेखबर ग्रामीण हेलीकॉप्टर को छूने और मोबाइल में फोटो लेने के लिए बेकरार दिखे. हालांकि वायुसेना के अधिकारियों और सुरक्षाकर्मियों ने इस हेलीकॉप्टर के नजदीक किसी को भी जाने से रोक दिया. खेत में कटाई हो चुकी थी, लिहाजा फसल को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह प्रशिक्षण गतिविधि ऐसे वक्त की गई, जब देश 88वें वायुसेना दिवस का जश्न मना रहा है, इसका मुख्य कार्यक्रम हिंडन एयरबेस पर हो रहा है. वायुसेना प्रमुख आरकेएस भदौरिया ने यहां वायुसैनिकों को संबोधित किया.