NDTV Khabar

आईएएफ के लापता हेलीकॉप्टर की तलाश दूसरे दिन भी जारी

राज्य पुलिस के साथ सेना, भारत-तिब्बत सीमा पुलिस के बचाव दल हेलीकॉप्टर का पता लगाने के लिए पपुम पारे जिले के यूपिया और होज तेलम के बीच जंगल और पहाड़ी क्षेत्रों में खोजबीन कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आईएएफ के लापता हेलीकॉप्टर की तलाश दूसरे दिन भी जारी

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. बाढ़ पीड़ितों के बचाव के लिए भेजे गए हेलीकॉप्टर का सुराग दूसरे दिन भी नही
  2. इस हेलीकॉप्टर में चालक दल के तीन सदस्य सवार थे
  3. मंगलवार को दोपहर 3.50 बजे लापता हो गया था वायुसेना का यह हेलीकॉप्टर
ईटानगर: अरुणाचल प्रदेश में भारतीय वायुसेना (आईएएफ) के लापता हेलीकॉप्टर की तलाश दूसरे दिन भी जारी है. इस हेलीकॉप्टर में चालक दल के तीन सदस्य सवार थे. अरुणाचल प्रदेश पुलिस के प्रमुख संदीप गोयल ने बताया, राज्य पुलिस के साथ सेना, भारत-तिब्बत सीमा पुलिस के बचाव दल लापता हेलीकॉप्टर का पता लगाने के लिए पपुम पारे जिले के यूपिया और होज तेलम के बीच जंगल और पहाड़ी क्षेत्रों में खोजबीन कर रहे हैं. इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया कि ऐसा हो सकता है कि हेलीकॉप्टर तोरू में होस्तलाम और बोरम के बीच दुर्घटनाग्रस्त हो गया हो.
 
आईएएफ का उन्नत हल्का हेलीकॉप्टर (एएलएच) राज्य में बाढ़ बचाव कार्यों में लगा हुआ है. यह हेलीकॉप्टर मंगलवार को दोपहर 3.50 बजे लापता हो गया था. यह हेलीकॉप्टर भारी बारिश के बाद जमीन धंसने की वजह से सागले और डमबुक में फंसे लोगों को निकालने का काम कर रहा था. रक्षा प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल सोंबित घोष ने कहा कि हेलीकॉप्टर मंगलवार सुबह जोरहट स्थित अपने बेस से बाढ़ बचाव कार्यों में शामिल होने के लिए रवाना हुआ था.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement